मुख्य समाचार
 

जानिए भाजपाईयों की इस चूक को भुनाने के लिए कांग्रेस ने कौन सा दांव खेला


DEEP KRISHAN SHUKLA 18/05/2019 13:28:54
28 Views

New Delhi. चुनावी माहौल में नेताओं की बदजुबानी जहां पार्टी के लिए भारी पड़ती है वहीं दूसरी ओर विपक्ष के लिए संजीवनी का काम करती है। ताजा मामला भाजपा के कुछ नेताओं द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर की गयी बेतुकी बयानबाजी का है। जिसके लिए पार्टी को विपक्ष के हमले झेलने पड़ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी ने इस मौके को अंतिम चरण में भुनाने के लिए नया दांव चल दिया है। पार्टी ने अपनी सभी सोशल मीडिया साइटों की वाल पर महात्मा गांधी के चित्र लगा दिए है।  

Know what bet Congress has played to redeem this mistake of the BJP

 

मालूम हो कि इस चुनाव में भाजपा का सबसे चर्चित चेहरा बनकर उभरी मध्य प्रदेश की भोपाल सीट से उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा की बयानबाजी जग जाहिर है। 
अंतिम चरण के चुनाव का प्रचार थमने से ठीक पहले उन्होंने ने अपनी जुबान से नया विस्फोट कर दिया। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे को देश भक्त बता कर उन्होंने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। 
यह विवाद पार्टी का कितना नुकसान करता है यह तो चुनाव के नतीजे ही तय करेंगे लेकिन इसके लेकर देश भर से प्रतिक्रियाएं जारी है। 

Know what bet Congress has played to redeem this mistake of the BJP
इन सबके बीच मध्यप्रदेश के भाजपा प्रवक्ता अनिल सौमित्र ने अपने एक बयान से पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी कर दीं।उन्होंने शुक्रवार को अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘राष्ट्रपिता थे, लेकिन पाकिस्तान राष्ट्र के।

भारत राष्ट्र में तो उनके जैसे करोड़ों पुत्र हुए, कुछ लायक तो कुछ नालायक।’ हालांकि बीजेपी ने इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया। 
इसके बाद कांग्रेस ने इस मौके को भुनाने के लिए नया दांव चल दिया है। पार्टी ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट की वाल पर महात्मा गांधी की फोटो लगा दी है। 

Know what bet Congress has played to redeem this mistake of the BJP
इतना ही नहीं भाजपा नेताओं की बेतुकी बयानबाजी को लेकर भाजपा पर लगातार हमले कर रही है। पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर गांधी जी की हत्या और नाथूराम गोडसे, आरएसएस को लेकर लोगों की राय से संबंधित एक विडियो भी साझा किया है। 

यह भी पढ़े...युवक और युवती के शव एक साथ फंदे पर झूलते मिले, हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी

 

 

 

 

Web Title: Know what bet Congress has played to redeem this mistake of the BJP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया