मुख्य समाचार
पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

नोबेल पुरस्कार विजेता ने कहा- साध्वी को पार्टी से निकालकर राजधर्म निभाए भाजपा


ABHIMANYU VERMA 18/05/2019 13:41:39
65 Views

New Delhi. भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा के नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान से पार्टी की खासा फ़ज़ीहत हुई है। विपक्ष साध्वी के बयान को लेकर भाजपा पर हमलावर है। वहीं, नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी ने भी साध्वी के बयान की कड़ी आलोचना की है। 

Kailash Satyarthi said that the BJP will take the Sadhvi out of the party and play Rajdharma

कैलाश सत्यार्थी ने ट्वीट करके कहा है कि गोडसे ने गांधी के शरीर की हत्या की थी, परंतु प्रज्ञा जैसे लोग उनकी आत्मा की हत्या के साथ, अहिंसा, शांति, सहिष्णुता और भारत की आत्मा की हत्या कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा कि गांधी हर सत्ता और राजनीति से ऊपर हैं। भाजपा नेतृत्व छोटे से फ़ायदे का मोह छोड़ कर उन्हें तत्काल पार्टी से निकाल कर राजधर्म निभाए।

यह भी पढ़ें:-...बाबा केदारनाथ धाम पहुंचे पीएम मोदी, पूजा के बाद गुफा में करेंगे ध्यान

Kailash Satyarthi said that the BJP will take the Sadhvi out of the party and play Rajdharma

गौरतलब है कि साध्वी प्रज्ञा ने कुछ दिन पहले एक रोड शो के दौरान कहा था कि महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे सबसे बड़े देशभक्त थे और जो लोग उन्हें आतंकवादी कहते हैं, वे अपने गिरेबां में झांककर देखें। हालांकि इस मामले में विवाद बढ़ने पर साध्वी ने माफी मांग ली थी। 

Web Title: Kailash Satyarthi said that the BJP will take the Sadhvi out of the party and play Rajdharma ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया