बंगाल में फिर हुई बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, चार घायल


DEEP KRISHAN SHUKLA 18/05/2019 14:16:59
88 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव 2019 के शुरूआती दौर से पश्चिम बंगाल में शुरू हुई हिंसा अंतिम चरण तक जारी है। आखिरी चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले फिर शनिवार को बंगाल में चुनावी हिंसा हुई। उत्तर 24 परगना जिले में एक बार फिर भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लाठी डंडे चले। इस हिंसा में घायल हुए चार लोगों को कैनिंग अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। 

Clash has taken place between BJP, TMC activists once again in Bengal, four injured

लोकसभा चुनाव शुरू होने के साथ पश्चिम बंगाल में शुरू हुई राजनैतिक हिंसा अंतिम चरण से पहले भी जारी रही। शनिवार को कन्नीं थाना क्षेत्र के गोलाबाड़ी बैकंतपुर गांव में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भिडंत हो गयी। 

बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडों साथ लोहे की राड भी चली। दोनों दलों के कार्यकर्ता एक दूसरे पर हमला करने का आरोप लगा रहे हैं। इस घटना में 3 भाजपा के और एक टीएमसी का कार्यकर्ता घायल हुआ है। सभी घायलों को कैनिंग के सरकारी अस्पताल में दाखिल किया गया है। 

भाजपा और टीएमसी दोनों की ओर से कैनिंग थाने में मारपीट करने की शिकायत भी दर्ज कराई गयी है। इसमें बीजेपी के 3 लोग घायल हो गए हैं। 

Clash has taken place between BJP, TMC activists once again in Bengal, four injured

राजनैतिक हितों के लिए होने वाले इस संघर्ष ने पुलिस की मुसीबतें बढ़ा दी है। दोनों की ओर से शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। 

बता दें कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा के सातवें और अंतिम चरण के लिए रविवार को मतदान होने हैं। पहले चरण से ही बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा जारी रही है। बीते दिनों अमित शाह के रोड शो को लेकर कोलकाता में जबरदस्त बवाल हुआ था। इस दौरान मारपीट, पथराव, आगजनी हुई थी। 

यही नहीं, बंगाल के लोगों के आदर्श कहे जाने वाले ईश्वर चंद विद्यासागर की मूर्ति भी क्षतिग्रस्त हो गयी थी। जिसे लेकर पूरे देश में जबरदस्त राजनैतिक घमासान देखने को मिला था। 

यह भी पढ़े...जानिए भाजपाईयों की इस चूक को भुनाने के लिए कांग्रेस ने कौन सा दांव खेला

Web Title: Clash has taken place between BJP, TMC activists once again in Bengal, four injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया