सलमान ने कटरीना के लिए कही दिल की बात, लेकिन नहीं सुनना चाहते दो शब्द


NAZO ALI SHEIKH 18/05/2019 14:53:32
88 Views

Mumbai. फिल्मी दुनिया के दबंग सलमान खान और कटरीना की जोड़ी ने बॉलीवुड में एंट्री के समय ही धमाल मचा दिया था। बॉलीवुड स्टॉर सलमान खान को सभी भाई जान कहकर बुलाते हैं। सलमान के करोड़ों फैन्स हैं। यहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर और एक्टर भी भाई जान के फैन हैं और इसी नाम से बुलाते भी हैं। लेकिन सलमान ने कटरीना को लेकर ऐसी बात कही है कि जिसे सुन आपको भी यकीन हो जाएगा भाई जान के दिल में कटरीना को लेकर क्या है। 

यह भी पढ़ें... दो रोटी के लिए नौकर ने की मालकिन की हत्या, ऐसे खुला राज

Salman talked about Katrina s  but do not want to hear two words

आपको बता दें कि इस समय सलमान और कटरीना कैफ फिल्म 'भारत' फिल्म के प्रमोशन में दिन रात व्यस्त हैं। वैसे भी जब सलमान और कटरीना की जोड़ी साथ होती है, तो दर्शकों का उत्साह और अधिक बढ़ जाता है। हर कोई इन दोनों जोड़ी को साथ देखने के लिए हमेशा ही दीवाना रहता है।

कटरीना और सलमान IPL मैच के फिनाले में नजर आए थे। हाल ही में दोनों एक इवेंट में जब पहुंचे तो एक पत्रकार ने कटरीना से सवाल कर लिया। सवाल पूछते ही सलमान ने जवाब दिया कि वह कटरीना से क्या दो शब्द नहीं सुनना चाहते। जब भाई जान ने ये बात बताई तो कटरीना जोर जोर से हंसने लगी। 

दरअसल, पत्रकार ने कटरीना फिल्म  के रोल को लेकर सवाल किया कि आपने सलमान को भाई जान कहकर बुलाया।' यह सुनते ही सलमान ने कहा, मैं 'आपका भाई जान हूं कटरीना का नहीं। रिपोर्टर ने फिर पूछा'आप सलमान को भाई जान नहीं कहना चाहती हैं तो फिर कौन सा जान कहेंगी? इसके बाद कटरीना हंसने लगीं।

Salman talked about Katrina s  but do not want to hear two words

सलमान ने जवाब देते हुए कहा कि 'मेरी जान'। सलमान ने जैसे ही ये जवाब दिया इससे लोगों ने यह अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि अभी भी कटरीना के लिए उनके दिल में कुछ तो है। बता दें कि कटरीना सलमान से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर से अफेयर को चर्चाएं तेज हुई थी।

Web Title: Salman talked about Katrina s but do not want to hear two words ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया