सड़क हादसे में घायल महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ा, परिजनों ने काटा हंगामा


DEEP KRISHAN SHUKLA 18/05/2019 15:18:50
30 Views

Unnao. पति के साथ गंगा स्नान कर लौट रही महिला बाइक अनियंत्रित होकर गिरने से घायल हो गयी। पति ने आनन फानन उसे उपचार के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहां हालत चिंता जनक देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां उपचार शुरू होने के कुछ ही देर बाद महिला ने दम तोड़ दिया। मृतका के परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जिला अस्पताल में जमकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने परिजनों को समझा बुझा कर शांत कराया। शव को कब्जे में लेते हुए पोस्ट मार्टम के लिए मोर्च्यूरी में रखवा दिया गाय है। 

A woman injured in a road accident, died during treatment, faimly member

बीघापुर कोतवाली क्षेत्र के बेहटा गांव निवासी सुधा शंकर शुक्ला अपनी पत्नी गरिमा (30) के साथ बाइक से गंगा स्नान के लिए बक्सर गए थे। वहां से लौटते समय सुमेरपुर के निकट उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गयी। इस हादसे में गरिमा गंभीर रूप से घायल हो गयी। 

सुधा शंकर ने पत्नी को आनन फानन उपचार के लिए सुमेरपुर के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों प्राथमिक उपचार के बाद महिला की हालत चिंताजनक बताते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 
एंबुलेंस की मदद से उसे ​जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां उपचार शुरू होने के कुछ ही देर बाद गरिमा की मौत हो गयी।जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। गुस्साए परिजनों ने अस्पताल के चिकित्सकों पर उपचार में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। 

जिला अस्पताल में परिजनों के हंगामे की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस पहुंच गयी। परिजनों को किसी तरह समझा बुझा कर शांत करने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़े...आंधी ने आम बागवानों के अरमानों पर फेरा पानी

Web Title: A woman injured in a road accident, died during treatment, faimly member's commotion ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया