मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

UP : प्रेमी-प्रेमिका ने फांसी लगाकर दी जान


SUJEET KUMAR 18/05/2019 16:07:33
27 Views

Lucknow. प्यार में रोड़ा बने परिवार वालों से आजिज होकर शुक्रवार को एक प्रेमी-प्रेमिका ने फांसी लगाकर अपनी आत्महत्या कर ली। बताते हैं कि जान देने के पूर्व प्रेमी-प्रेमिका ने मन्दिर में जाकर शादी की और बाद में नजदीक के जंगल में जाकर फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। हालांकि इस मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। कुछ लोग तो इसे आत्महत्या नहीं हत्या मानकर चल रहे हैं जिससे पूरा मामला संदिग्ध प्रतीत होता नजर आ रहा है। 
love couple commit suicide in up

जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के तुराब अली का पुरवा मोहल्ले के रहने वाले नीरज और कोमल का पिछले 04 वर्षो से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसका घर वाले विरोध कर रहे थे। दोनों ने अपने-अपने परिवार वालों पर उनकी शादी कराने का दबाव भी बनाया, किन्तु जब सफल नहीं हो सके तो मन्दिर में जाकर पहले विवाह रचाया।

उसके बाद नजदीक के जंगल में जाकर फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। शुक्रवार की सुबह मोहल्लेवासियों ने दोनों का शव घर के नजदीक जंगल में एक ही फंदे से लटका देखा जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मोहल्ले वालों ने उक्त घटना की सूचना पुलिस को दिया। प्रेमी-प्रेमिका की मौत की खबर सुनते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गयी है। 

मोहल्ले वासियो की मानें तो लड़की कभी अपने घर से बाहर नही निकलती थी और दोनो एक ही जाति के है। यह आत्महत्या नहीं कर सकते क्योंकि दोनों का शव जमीन में रखा हुआ है। यह हत्या करके सब नाटक किया गया है। पुलिस दोनों परिवारों से पूंछतांछ करने में जुटी हुई है। मृतक प्रेमी के घर वालो ने बताया कि अगर यह जानकारी होती तो इनकी शादी करा देते, लेकिन वहीं प्रेमिका के घर वाले कुछ भी कहने से इनकार कर रहे है। लोगों का कहना रहा कि यह आत्महत्या नहीं, बल्कि ऑनर किलिंग का मामला समझ में आ रहा है। 

पुलिस ने बताया कि प्रेमी-प्रेमिका की मौत संदिग्ध लग रही है। क्यांकि प्रेमी ने प्रेमिका की मांग भरकर फांसी लगाकर आत्महत्या किया है जिसकी जांच कराई जा रही है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच की जाएगी और मामला संदिग्ध प्रतीत हुआ तो घटना का अतिशीघ्र खुलासा किया जाएगा।

Web Title: love couple commit suicide in up ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया