मुख्य समाचार
पश्चिम बंगाल में किशोर सहित दो लोगों की मौत, भड़की हिंसा रेलवे भर्ती बोर्ड इस तिथि को जारी करेगा सीबीटी का एडमिट कार्ड गरीब की जमीन से कब्जा हटाने में लग रहे महीनों भविष्य के आर्यावर्त का असली चेहरा दिखाती है वेब सीरीज 'लैला' अधिकारी के फार्म हाउस पर दुष्कर्म मामले में अखिलेश समेत 7 गिरफ्तार, मुलायम और बाउंसर अभी भी फरार  लखनऊवासियों को ख़ूब रास आ रहे मेट्रो के सोवनियर आइटम्स निलंबित कोटेदार की दुकान निरस्त करने की जिलाधिकारी से मांग देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पुलिस तो चौंकाने वाला हुआ खुलासा मेट्रो स्टेशन पर युवती को देख युवक करने लगा मास्टरबेट, तमाशा देखते रहे लोग ओडिशा: इस दिन जारी होगा CHSE+2 का परिणाम, शिक्षामंत्री ने की घोषणा वृहद कुक्कुट एवं लघु पशु एक दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन 20 को 91 हजार करोड़ कर्ज घोटाले में ED की गिरफ्त में दो बड़े ऑफिसर, मामले की पहली गिरफ्तारी यूपी में अपराधों की बाढ़ के बावजूद भाजपा सरकार के कानों पर नहीं रेंग रही जूं : अखिलेश टीम इंडिया को झटका, धवन पूरे वर्ल्ड कप से बाहर, ऋषभ पंत हुए शामिल अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

दरिंदगी की हदें पार, हत्या के बाद पेट फाड़कर निकाला बच्चा


NAZO ALI SHEIKH 18/05/2019 16:24:38
47 Views

Mumbai. महिलाओं के साथ दरिंदगी विश्वभर में सुनने को मिलती रहती हैं। मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। अमेरिका के शिकागो महिला के साथ हैवानियत का ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसे सुन आपकी रूह कांप उठेगी। खबरों के मुताबिक यहां एक गर्भवती लड़की की हत्या कर दी गई। इसके बाद उसका पेट फाड़कर बच्चा निकाला गया। 

Crossing the limits of the life, the child who was abducted after the murder

पुलिस ने आरोप में मां बेटी और प्रेमी को हिरासत में उठाया है। शिकागो पुलिस कहा कहना है कि यह घिनौनी वारदात गत 23 अप्रैल की है। वारदात के दिन 19 वर्षीय मार्लेना ओचाओ लोपेज को परिचित महिला क्लारिसा फिग्युरोआ ने घर बुलाया। उसे महिला ने लालच दिया था कि बच्चे का सामान फ्री में देंगे। इसके बाद लोपेज पहुंची थी। यहां हैवान बनी  फिग्युरोआ ने बेटी डेसीरी के साथ मिलकर दरिंदगी भरी घटना को अंजाम दे डाला। 

आरोप है कि पहले गर्भवती की गला दबाकर हत्या कर दी गई। इसके बाद पेट फाड़कर बच्चे को निकाल लिया। इसके बाद पुलिस से बचने के लिए इमरजेंसी नंबर पर फोन करते हुए कहा कि उसने एक बच्चे को जन्म दिया है, लेकिन वह मृत है। बच्चे की सांसे नहीं चल रही। जानकारी मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम वहां पहुंची और बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन पुलिस को मार्लेना के लापता की जानकारी मिली और तलाश में जुटी हुई थी। 

जब पुलिस ने जांच शुरू की तो मार्लेना व फिग्युरोआ के बीच फेसबुक पर बातचीत होने की जानकारी मिली। जिसमें फिग्युरोआ का काला कारनामा सामने आ गया। पुलिस आनन फानन में आरोपी महिला के घर पहुंची और तलाशी लेनी शुरू की तो कूड़ेदान से मार्लेना की लाश बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए डीएनए टेस्ट भी कराया। इसके बाद बच्चे की सच्चाई भी सामने आ गई। 

पुलिस ने फिग्युरोआ और उसकी बेटी डेसीरी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही मृतका के प्रेमी पिओट्र बोबाक को राज छिपाने का आरोपी बनाया। पुलिस चीफ एडी जॉनसन ने इस घटना को ‘जघन्य और बेहद व्यथित’ करार दिया। एडी ने बयान में कहा कि ऐसी करतूत की वह कभी भी जीवन में कल्पना तक नहीं कर सकते। आज मृतका के घर में मातम की जगह खुशियां मनाई जा रही होती। लेकिन हैवानों ने दरिंदगी की सारी हदों को पार कर दिया। तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Web Title: Crossing the limits of the life, the child who was abducted after the murder ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया