दरिंदगी की हदें पार, हत्या के बाद पेट फाड़कर निकाला बच्चा


NAZO ALI SHEIKH 18/05/2019 16:24:38
102 Views

Mumbai. महिलाओं के साथ दरिंदगी विश्वभर में सुनने को मिलती रहती हैं। मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। अमेरिका के शिकागो महिला के साथ हैवानियत का ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसे सुन आपकी रूह कांप उठेगी। खबरों के मुताबिक यहां एक गर्भवती लड़की की हत्या कर दी गई। इसके बाद उसका पेट फाड़कर बच्चा निकाला गया। 

Crossing the limits of the life, the child who was abducted after the murder

पुलिस ने आरोप में मां बेटी और प्रेमी को हिरासत में उठाया है। शिकागो पुलिस कहा कहना है कि यह घिनौनी वारदात गत 23 अप्रैल की है। वारदात के दिन 19 वर्षीय मार्लेना ओचाओ लोपेज को परिचित महिला क्लारिसा फिग्युरोआ ने घर बुलाया। उसे महिला ने लालच दिया था कि बच्चे का सामान फ्री में देंगे। इसके बाद लोपेज पहुंची थी। यहां हैवान बनी  फिग्युरोआ ने बेटी डेसीरी के साथ मिलकर दरिंदगी भरी घटना को अंजाम दे डाला। 

आरोप है कि पहले गर्भवती की गला दबाकर हत्या कर दी गई। इसके बाद पेट फाड़कर बच्चे को निकाल लिया। इसके बाद पुलिस से बचने के लिए इमरजेंसी नंबर पर फोन करते हुए कहा कि उसने एक बच्चे को जन्म दिया है, लेकिन वह मृत है। बच्चे की सांसे नहीं चल रही। जानकारी मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम वहां पहुंची और बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन पुलिस को मार्लेना के लापता की जानकारी मिली और तलाश में जुटी हुई थी। 

जब पुलिस ने जांच शुरू की तो मार्लेना व फिग्युरोआ के बीच फेसबुक पर बातचीत होने की जानकारी मिली। जिसमें फिग्युरोआ का काला कारनामा सामने आ गया। पुलिस आनन फानन में आरोपी महिला के घर पहुंची और तलाशी लेनी शुरू की तो कूड़ेदान से मार्लेना की लाश बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए डीएनए टेस्ट भी कराया। इसके बाद बच्चे की सच्चाई भी सामने आ गई। 

पुलिस ने फिग्युरोआ और उसकी बेटी डेसीरी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही मृतका के प्रेमी पिओट्र बोबाक को राज छिपाने का आरोपी बनाया। पुलिस चीफ एडी जॉनसन ने इस घटना को ‘जघन्य और बेहद व्यथित’ करार दिया। एडी ने बयान में कहा कि ऐसी करतूत की वह कभी भी जीवन में कल्पना तक नहीं कर सकते। आज मृतका के घर में मातम की जगह खुशियां मनाई जा रही होती। लेकिन हैवानों ने दरिंदगी की सारी हदों को पार कर दिया। तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Web Title: Crossing the limits of the life, the child who was abducted after the murder ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया