मुख्य समाचार
पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

दो अलग अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ खाने से युवती और किशोरी की मौत


DEEP KRISHAN SHUKLA 19/05/2019 09:29:22
49 Views

Unnao. बिहार थाना क्षेत्र के दो अलग अलग गांवों में एक किशोरी और एक युवती की मौत जहरीला पदार्थ निगल लेने से हो गयी। दोनों की मौत के पीछे प्रेम प्रसंग की चर्चा ने इन घटनाओं को सुर्खियों में ला दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। 

The death of the young woman and the teenager by eating poisonous substances in two different incidents
मिली जानकारी के अनुसार उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र दुबाई गांव की रहने वाली उमा (16) पुत्र रजनीकांत विमल की देर रात अचानक हालत बिगड़ गयी। 
परिजनों ने आनन फानन 108 एंबुलेंस की मदद से उसे उपचार के लिए सुमेरपुर पीएचसी पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 
डाक्टरों ने उसके लक्षणों को देखते हुए जहरीला पदार्थ खाने के चलते उसकी हालत बिगड़ने की बात कही है। उमा ने इसी साल हाई स्कूल की परीक्षा पास की थी। चर्चा है कि उमा का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग था। 

The death of the young woman and the teenager by eating poisonous substances in two different incidents
उमा के परिवार के लोगों को यह मंजूर नहीं था। तकरीबन एक वर्ष पहले उमा के परिजनों ने युवक पर कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे जेल भिजवा दिया था। इसके बाद से ही उमा अपने परिजनों से नाराज रहती थी। 
दूसरी घटना इसी थाना क्षेत्र के गनेशी खेड़ा मजरे बिहार गांव की है। यहां की रहने वाली संजू (20) पुत्री राम नरेश की भी देर रात जहरीला पदार्थ निगलने से अचानक हालत बिगड़ गयी। परिजन उसे लेकर जिला प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 
वहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। युवती ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया इस बारे में कुछ स्पष्ट तो नहीं हो सका है। लेकिन ग्रामीणों में प्रेम प्रसंग को लेकर चर्चाएं होती रही। 
इस संबंध में थाना प्रभारी धीरेंद्र प्रताप सिंह से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि दोनों के शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। छानबीन की जा रही है।


यह भी पढ़े...दरिंदगी की हदें पार, हत्या के बाद पेट फाड़कर निकाला बच्चा

 

 

 

Web Title: The death of the young woman and the teenager by eating poisonous substances in two different incidents ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया