मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

चुनाव आयोग पीएम मोदी के इशारे पर कर रहा पक्षपातपूर्ण बर्ताव : कांग्रेस


SUJEET KUMAR 19/05/2019 10:27:04
42 Views

Lucknow. भारत के चुनाव आयुक्त अशोक लवासा प्रकरण में कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि अब यह साफ हो गया है कि कांग्रेस पार्टी एवं विपक्षी दलों द्वारा जो आरोप चुनाव आयोग पर लगाये जा रहे थे वह सही थे। कांग्रेस ने चुनाव आयोग को ही सीधा कटघरे में खड़ा करते हुए कहा है कि चुनाव आयोग पूरी तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इशारे पर पक्षपातपूर्ण बर्ताव कर रहा है।

congress party election commission bjp
यूपी कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष और पूर्व एम.एल.सी. हाजी सिराज मेंहदी ने भारत के चुनाव आयुक्त अशोक लवासा द्वारा प्रधानमंत्री और अन्य भाजपा के शीर्ष नेताओं के विरूद्ध कार्यवाही न किये जाने को लेकर बैठकों में लिये गये निर्णयों में उनकी राय को प्रोसीडिंग में शामिल न किये जाने के विरोध में मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखे गये पत्र पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इससे अब यह साफ हो गया है कि कांग्रेस पार्टी एवं विपक्षी दलों द्वारा जो आरोप चुनाव आयोग पर लगाये जा रहे थे वह सही थे।

दलितों को वोटिंग से रोकने का भाजपाई प्लान, उंगली में स्याही लगाकर मतदान में डाला व्यवधान
मेंहदी ने आईपीएन से बातचीत में कहा कि चुनाव आयोग पूरी तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इशारे पर पक्षपातपूर्ण बर्ताव कर रहा है, इसकी पुष्टि अशोक लवासा के पत्र से हो गयी है। मेंहदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोकतंत्र में पूर्ण आस्था रखती है।

मेंहदी ने कहा , भारतीय जनता पार्टी को लेकतंत्र पर कतई विश्वास नहीं रह गया है यही कारण है कि भाजपा के नेता और प्रधानमंत्री लोकतंत्र को तहस-नहस करने में जुटे हुए हैं। जिस प्रकार चुनाव आयोग के निर्देश के बावजूद प्रधानमंत्री एवं भाजपा के बड़े नेताओं ने सेना और धर्म, जाति के नाम पर वोट मांगा है, उससे इनका लोकतंत्र विरोधी चेहरा सार्वजनिक हो गया है।

मेंहदी ने कहा कि सातवें चरण के मतदान में प्रदेश और देश की जनता भाजपा को माकूल जवाब देते हुए विगत पांच सालों में केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार के कुशासन का बदला अवश्य लेगी।

 

Web Title: congress party election commission bjp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया