मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस पलटी, पांच की मौत, दो दर्जन घायल


SUJEET KUMAR 19/05/2019 10:34:14
71 Views

Lucknow. उन्नाव जनपद के बांगरमऊ कोतवाली के देवखरी गांव के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार को ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर तेज रफ़्तार एक वॉल्वो बस के पलटने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से अधिक लोग घायल बताये जा रहे हैं। गंभीर रूप से घायल यात्रियों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

  5 dead, 24 injured in bus accident on Lucknow-Agra expressway
बताया जा रहा है कि गुरुग्राम से बिहार जा रही वॉल्वो बस ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर पलट गई। इस हादसे में पांच यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। फिलहाल पुलिस मृतकों की शिनाख्त कर उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। हादसे के बाद आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से बस को घटना स्थल से हटाकर यातायात को शुरू करवाया। 

युवक और युवती के शव एक साथ फंदे पर झूलते मिले, हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी

एसओ अरविन्द सिंह ने बताया कि वॉल्वो बस यूपी 83 बीटी 4106 गुरुग्राम से बिहार के मधुबनी जा रही थी। इसी बीच ट्रैक्टर ट्राली से बचने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमे एक पुरुष समेत चार बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि करीब 24 यात्री घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल उन्नाव भेजा गया है, जहां से गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

 

Web Title: 5 dead, 24 injured in bus accident on Lucknow-Agra expressway ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया