मुख्य समाचार
 

राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी


DEEP KRISHAN SHUKLA 19/05/2019 12:17:36
65 Views

Lucknow. राजधानी में अपराधों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीती रात ठाकुरगंज के कैम्पवेल रोड एक टेंट कारोबारी को बाइक सवार हमलावरों ने गोली मार दी। पुलिस ने उसे लहूलुहान हालत में ​ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद इलाके में दहशत मच गयी।

सीओ चौक के मुताबिक, शुरूआती जांच में गोली मारने के पीछे पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है। हमलावरों का पता लगाने के लिए पुलिस घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। भीड़भाड़ वाले इलाके मे हुई इस सनसनी खेज़ घटना ने पुलिस की मुस्तैदी पर सावलिया निशान लगा दिए है। 

Tent businessman shot dead in capital

मिली जानकारी के अनुसार, कन्हई खेड़ा ठाकुरगंज निवासी हिंगा लोधी का 32 वर्षीय पुत्र छोटू लोधी कैम्प्वेल रोड पर टेन्ट की दुकान चलाता है। छोटू टेन्ट के कारोबार के अलावा प्रापर्टी डीलिंग का काम भी करता है। 

शनिवार रात तकरीबन 10 बजे छोटू को बाइक सवार दो बदमाशों ने कन्हई मोड़ के करीब शराब के ठेके के पास ने गोली मार दी। छोटू को गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हए। भीड़भाड वाले इलाके में हुए इस गोली कांड से दहशत फैल गयी। लोग अपनी अपनी दुकानों के शटर गिरा कर चल दिए। 

Tent businessman shot dead in capital
गोलीकांड की सूचना पाकर सआदतगंज और ठाकुरगंज पुलिस मौके पर पहुॅची और बुरी तरह से घायल छोटू लोधी को ई रिक्शा पर लाद कर ट्रामा सेन्टर पहुंचाया जहां थोड़ी ही देर में उसने दम तोड़ दिया। 

सीओ चाौक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि छोटू टेन्ट हाउस चलाने के अलावा प्रापर्टी डिलिंग का काम भी करता था।उन्होने बताया कि प्रथम दृष्टया जाॅच मे पता चला है कि छोटू की किसी से ज़मीन विवाद को लेकर रंजिश चल रही थी। 

Tent businessman shot dead in capital
ट्रामा सेन्टर मे छोटू की मौत की खबर सुन कर सके परिजन मौके पर पहुॅचे पति की लाश को देख कर उसकी पत्नी रेनू वही गश खा कर गिर गई। पिता के शव पर मां को बिलखता देख उसका बेटा आदर्श भी गुमशुम नजर आ रहा था। 
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि घटना के पीछे पुरानी रंजिश का पता चला है उन्होने बताया कि अभी किसी को नामज़द नही किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमो का गठन कर दिया गया है। हमलावरों की शिनाख्त के लिए आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की मदद ली जा रही है। जल्द ही हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 

यह भी पढ़े...युवक और युवती के शव एक साथ फंदे पर झूलते मिले, हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी

Web Title: Tent businessman shot dead in capital ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया