उन्नाव के बांगरमऊ में करंट की चपेट में आकर युवक मौत


DEEP KRISHAN SHUKLA 19/05/2019 13:36:43
56 Views

Unnao. बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के भगवंतपुर गोटपाली गांव में ग्राम प्रधान के खेतों में काम करने वाले मजदूर की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी। हादसा उस समय हुआ, जब वह खेत में सिंचाई के लिए ट्यूबवेल को स्टार्ट कर रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

The death youth due to electric shock in Unnao
मिली जानकारी के अनुसार, बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के भगवंतपुर गोटपाली गांव का रहने वाले नसीम (25) पुत्र शफीक गांव के प्रधान तालिब शेर खां के खेतों पर मजदूरी कर रहा था। खेतों की सिचांई के लिए जब वह टॅयूबवेल का इंजान स्टार्ट कर रहा था इसी दौरान हुए शार्ट सर्किट से वह करंट की चपेट में आ गया। 

दूर खेतों पर काम कर रहे लोगों की निगाह जब नसीम पर पड़ी तो सभी दंग रह गए। नसीम इंजन के निकट करंट की चपेट में आकर बुरी तरह तड़प रहा था।  

The death youth due to electric shock in Unnao

आनन फानन लोगों ने दौड़ कर किसी तरह उसे करंट की चपेट से छुड़ाते हुए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की सूचना से नसीम के परिजनों में कोहराम मच गया। 

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रमजान के महीने में नसीम के साथ हुई इस घटना के बाद उसके परिजन बार बार यही दुहाई दे रहे थे कि या अल्लाह क्या यही तेरा इंसाफ है? 

यह भी पढ़े...UP : प्रेमी-प्रेमिका ने फांसी लगाकर दी जान

Web Title: The death youth due to electric shock in Unnao's Bangaramou ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया