मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

पुलिस ने इस स्टार से की हैवानियत, CCTV का सच जान उड़ जाएंगे होश


NAZO ALI SHEIKH 19/05/2019 14:20:28
45 Views

Mumbai. पुलिस को मित्र कहना शायद अब आम नागरिकों को ही नहीं मशहूर स्टार्स को भी मंहगा पड़ रहा है। पुलिस अपने काले कारनामों और करतूतों को लेकर हमेशा ही सुर्खियां बटोरती रही है। फिर वर्दी का पावर भी तो दिखाना है। वरना लोगों को कैसे पता चलेगा कि ये पुलिस वाला या पुलिस में अधिकारी है। वैसे तो हर चौकी और थानों पर लिखा रहता है कि पुलिस मित्र आपके हर जरूरतों में आपके लिए तत्पर है। लेकिन हकीकत यह है कि पुलिस मित्र के कई घिनौने चेहरे भी हैं, जो समय समय पर सामने आते रहते हैं। ऐसा ही मामला एक टीवी एक्टर को पीटने का सामने आया है। आरोप है कि पुलिस ने टीवी एक्टर की इस तरह पिटाई कर दी कि वह चल फिर भी नहीं पा रहा।

यह भी पढ़ें... वोटर लिस्ट में तेजस्वी की जगह इस शख्स की तस्वीर, मचा हड़कंप

Police will lose the true identity of this star, CCTV senses

बताते चलें कि जिस टीवी एक्टर की पुलिस ने बेरहमी से पिटाई की है, उनका नाम अंश अरोड़ा है। सीरियल 'कसम तेरे प्यार की' में अंश काम कर चुके हैं। एक्टर का आरोप है कि गाजियाबाद पुलिस ने उन पर थर्ड डिग्री का प्रयोग किया। पूरी रात पुलिस ने अंश की जमकर पिटाई की। इसके बाद जब अंश की तबीयत खराब हुई तो पुलिस वालों के हाथ पैर फूल गए। आनन फानन में अंश को ICU में भर्ती कराया। बताया जा रहा कि ये सारा हंगामा हॉटडॉग के कारण हुआ। 

एक्टर अंश की कुछ दर्दनाक तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो पुलिस की दरिंदगी और हैवानियत को दिखा रही। पिटाई के कारण उनके हाथ पैर नीले पड़ गए हैं।

मामले को लेकर बताया जा रहा कि एक्टर अंश का गाजियाबाद स्थित एक ग्रॉसरी स्टोर के स्टाफ से विवाद हो गया। अब इस वाकये का वीडियो भी सामने आ रहा है एक वेबसाइट ने वीडियो शेयर किया है।

वहीं, सीसीटीवी में भी सच्चाई सामने आई है। वीडियो में साफ नजर आ रहा कि अंश गुस्से में हैं। यहां के कर्मचारी उनको रोकना चाहते हैं, इसके बाद भी रिसेप्शन पर लगे सारे सिस्टम तोड़ देते हैं। 

खबरों के मुताबिक, ये पूरी वारदात 11 मई की है। वारदात के बाद स्टॉफ ने पुलिस बुला लिया। पुलिस अंश को लेकर थाने गई और जानवरों की तरह बेरहमी से पिटाई की। मानो पुलिस के अंदर इंसानियत मर गई और राक्षसी प्रवृत्ति आ गई हो।

आरोप है कि पुलिस ने अंश के साथ ही उनके भाई की भी रात भर पिटाई की। यही नहीं इन हैवान खाकी वालों ने शरीर पर करंट लगाने की धमकी दी। एक्टर रहम की भीख मांगते रहे, लेकिन दरिंदे पुलिस वालों को रहम तक नहीं आई।

Police will lose the true identity of this star, CCTV senses

एक्टटर अंश ने गाजियाबाद पुलिस की इस काली करतूत के खिलाफ ह्यूमन राइट्स से शिकायत की है। मुंबई के नामी अखबार के मुताबिक ''अंश ने 11 मई को एक दुकान से कुछ सामान और हॉटडॉग ऑर्डर किया था। यहां स्टाफ से इसका बिल मांगा तो पहले कहा गया कि सब रेडी है।

इसके बाद भी अंश को हॉटडॉग के लिए घंटो वेट करना पड़ गया। अधिक देरी होने के कारण अंश ने सामान कैंसल करने को कहा। वहीं, स्टॉफ मौज काटने में मस्त था। 

'स्टाफ वालों ने कहा कि बिना सामान दिए रुपए कैसे ले सकते हैं। इस पर अंश ने कहा कि मतलब कि वह अभी और वेट करेंगे। जब पूछा कि आर्डर कैंसल करने में क्या दिक्कत है। इस पर स्टाफ बिफर पड़ा। विवाद इतना बढ़ गया कि गाली गलौच होने लगी।

इसके बाद अंश को गुस्सा आ गया और हाथ मारते हुए गिलास तोड दिया। हालांकि, जब वह घर पहुंचे तो उनको यह सब काफी बुरा लगा। इसके बाद वह स्टोर के स्टॉफ से माफी मांगने पहुंच गए। जब अंश यहां आए तो पुलिस को बुला लिया गया था। इसके बाद पुलिस ने अपना घिनौना चेहरा दिखाया है। 

Web Title: Police will lose the true identity of this star, CCTV senses ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया