मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

पकौड़ा और भगोड़ा योजना के लिए याद किए जाएंगे पीएम मोदी: सिद्धू


ABHIMANYU VERMA 19/05/2019 15:09:48
19 Views

Chandigarh. लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में वोट डालने पहुंचे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने तंज़ कसते हुए कहा कि पीएम मोदी दो योजनाओं के लिए याद किए जाएंगे। पहला देश के बेरोजगार युवाओं के लिए है पकौड़ा योजना और दूसरा देश के अमीरों के लिए भगोड़ा योजना। 

Navjot Singh Siddhu said that PM Modi will be remembered for the pakodra and bhagoda scheme

कांग्रेस नेता सिद्धू ने कहा कि यह लड़ाई झूठ और सच की है। ये लड़ाई धर्म और अधर्म की है। इसमें पार्टियों से ज्यादा भारत की हार या जीत होनी है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने देश को जाति और धर्म के नाम पर बांट दिया। जनता से जो वादे किए थे, जो वचन दिए थे, उससे वह भाग गए। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को अनर्थशास्त्री करार दिया। 

यह भी पढ़ें:-...गोरखपुर में चुनाव के दौरान पीठासीन अधिकारी की मौत

इस दौरान कांग्रेस नेता सिद्धू ने पीएम मोदी पर रिलायंस को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया। सिद्धू ने कहा कि डीआरडीओ को खत्म करके रिलायंस को फायदा दिया गया। पूरे चुनाव में रोजगार को लेकर कोई बात नहीं की। 

Web Title: Navjot Singh Siddhu said that PM Modi will be remembered for the pakodra and bhagoda scheme ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया