कटरीना को लेकर सलमान खोल रहे कई राज, अब कही ये दिल की बात


NAZO ALI SHEIKH 19/05/2019 15:44:51
155 Views

Mumbai. फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में इन दिनों दबंग सलमान खान और कटरीना कैफ काफी व्यस्त चल रहे हैं। प्रमोशन के दौरान ही भाई जान कटरीना को लेकर कई खुलासे भी कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे दिग्गज स्टार भी भूमिका निभा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें... दो रोटी के लिए नौकर ने की मालकिन की हत्या, ऐसे खुला राज

Salman is opening a lot about Katrina, now it is the heart

सलमान और कटरीना की जोड़ी लोगों को खूब भा रही है। सलमान ने पिछले दिनों यह कहकर लोगों का दिल जीत लिया था कि वह कटरीना से दो शब्द भाई जान सुनना नहीं पसंद करते। वह कटरीना से दो शब्द मेरी जान सुनना पसंद करते हैं। उनके इस मजाकिया बातों ने फैन्स को खूब दिल जीता।

अब सलमान ने कटरीना के लिए बड़ी बात कहते हुए कहा कि इस बार उनको नेशनल अवार्ड जरूर मिलेगा। वैसे भी सल्लू भाई जान हमेशा ही लोगों के दिलों को जीतते रहते हैं। वह जिस तरह फिल्मों में धाक जमाए रहते हैं। उसी तरह रियल लाइफ में बोलकर लोगों को खुश करते रहते हैं। 

सलमान ने यह भी कहा कि वह कोई मजाक नहीं कर रहे। फिल्म 'भारत' में कटरीना ने काफी अच्छा काम किया है। इस फिल्म के लिए वह नेशनल अवार्ड की हकदार हो सकती हैं। भाई जान के इस बात पर फैंस की प्रतिक्रियाएं भी सोशल मीडिया पर आनी शुरू हो गई है। वैसे भी फिल्म 'भारत' में किरदार मिलने को लेकर कटरीना बता चुकी हैं कि प्रियंका चोपड़ा द्वारा फिल्म छोड़ने के बाद उनको ये सुनहरा मौका मिल सका। 

Salman is opening a lot about Katrina, now it is the heart

कटरीना ने बताया कि डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कहा, फिल्म में थोड़ा परिवर्तन किया गया है। वह स्क्रिप्ट भेज रहे हैं। जब स्क्रिप्ट पढ़ा तो अच्छा लगा और यह भी फील हुआ कि फिल्म में बहुत मेहनत नहीं है। काम मरने में मजा आएगा। आपको बता दें कि जफर की कटरीना कैफ और सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' दूसरी फिल्म है। इस फिल्म के पहले भाई जान और कटरीना ने फिल्म टाइगर जिंदा में एक साथ नजर आए थे। यह फिल्म दर्शकों को खूब भाई थी। 

Web Title: Salman is opening a lot about Katrina, now it is the heart ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया