मुझे हटाकर खुद सीएम बनना चाहते हैं सिद्धू: कैप्टन अमरिंदर


ABHIMANYU VERMA 19/05/2019 15:39 PM
77 Views

Chandigarh. पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच खिंचतान अब खुलकर सामने आ गई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रविवार को सिद्धू पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू खुद सीएम बनना चाहते हैं और उन्हें रिप्लेस करना चाहते हैं। 

Capt Amarinder said that Sidhu wants to become a CM Punjab

बता दें कि अमृतसर लोकसभा सीट को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू की सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के अनबन चल रही है। कुछ दिनों पहले ही नवजोत कौर सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर और आशा कुमारी पर उन्हें टिकट न देने का आरोप लगाया था। वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी पत्नी के आरोपों को सही ठहराया था। 

यह भी पढ़ें:-...पकौड़ा और भगोड़ा योजना के लिए याद किए जाएंगे पीएम मोदी: सिद्धू

सिद्धू पर पलटवार करते हुए कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि उनके और सिद्धू के बीच कोई जुबानी जंग नहीं चल रही है, उनकी अपनी ख्वाहिशें हैं। हर व्यक्ति की अपनी ख्वाहिशें होती हैं। उन्होंने कहा कि वह उन्हें बचपन से जानते हैं। दोनों के बीच कोई जंग नहीं चल रही है, लेकिन सिद्धू खुद सीएम बनना चाहते हैं और उन्हें बदलना चाहते हैं। 

Capt Amarinder said that Sidhu wants to become a CM Punjab

गौरतलब है कि पंजाब में वोटिंग से पहले ही नवजोत कौर सिद्धू ने सीएम कैप्टन अमरिंदर और प्रदेश नेतृत्व के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। उन्होंने पंजाब के कैप्टन अमरिंदर और कांग्रेस नेता आशा कुमारी पर अमृतसर से लोकसभा टिकट नहीं दिए जाने का आरोप लगा कर विवाद खड़ा कर दिया था। 

Web Title: Capt Amarinder said that Sidhu wants to become a CM Punjab ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया