धोखा देना युवक को पड़ा भारी, गर्भवती प्रेमिका ने दी दर्दनाक मौत


NAZO ALI SHEIKH 19/05/2019 16:45:35
52 Views

रांची। प्यार के नाम पर लोग जान दे देते हैं यह कहावत कुछ दौर पुरानी हो चुकी है। अब जमाने में इसके विपरीत ही देखने को मिल रहा है। प्यार में धोखा खाने के बाद गर्भवती प्रेमिका ने प्रेमी को ऐसी खौफनाक मौत दी कि सच्चाई जान आपकी रूह भी कांप उठेगी। 

Dangerous death of the young man, the painful death given by the pregnant girlfriend

खबरों के मुताबिक मामला झारखंड के रांची का है। यहां प्यार में धोखा खाने के बाद गर्भवती प्रेमिका ने प्रेमी को जिंदा आग के हवाले कर दिया। पीड़ित शख्स की उम्र 24 वर्ष बताई जा रही है। युवक अब जिंदगी और मौत की जंग अस्पताल में लड़ रहा है। घटना गत शनिवार की बताई जा रही है। आरोप है कि महिला ने रातू पुलिस स्टेशन से महज 20 किमी दूरी पर ही खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवक आग से बुरी तरह झुलस गया है। 

रिपोर्ट के मुताबिक  युवक का 26 वर्षीय युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी थे। महिला जब गर्भवती हो गई तो शादी के लिए कहा, लेकिन प्रेमी ने इंकार कर दिया। इसके बाद प्रेमिका को इतना गुस्सा आया कि गाड़ी के अंदर जब बैठी हुई थी प्रेमी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। हालांकि, प्रेमिका भी उसी गाड़ी में थी, लेकिन वह प्रेमी को आग के हवाले कर बाहर आ गई।

खबरों के मुताबिक थाना इंचार्ज मनोज कुमार का कहना है, प्रेमी युगल ठाकुर गांव के निवासी हैं। घटना की असली वजह क्या है, अभी तक जानकारी नहीं हो पाई है। आरोपी महिला फरार चल रही है। स्थानीयों का कहना है कि महिला ने युवक से धोखा मिलने के बाद यह खौफनाक कदम उठाया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो आरोपी महिला प्रेमी के साथ उसकी गाड़ी में ही बैठकर जा रही थी।

एक कागज में लिखकर उसने प्रेमी को बताया कि वह गर्भवती है। लेकिन प्रेमी ने इसके बाद प्रेमिका को अपनाने से मना कर दिया। इस बात से प्रेमिका को इतना गुस्सा आया कि पेट्रोल डालकर आग लगा दी औ खुद बाहर निकल आई। किसी तरह स्थानीय लोगों ने युवक को नर्सिंग होम पहुंचाया। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को रिम्स में भर्ती करवाया। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है।

Web Title: Dangerous death of the young man, the painful death given by the pregnant girlfriend ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया