मुख्य समाचार
 

दो युवतियों ने कारोबारी को कार में बिठाया फिर किया ये काम, उड़ गए होश


RAJNISH KUMAR 19/05/2019 17:39:00
68 Views

New Delhi. सोशल मीडिया के जरिए धोखाधड़ी होना कोई नई बात नहीं है, आए दिन ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन एक ऐसा मामला दिल्ली से सामने आया है जो चौंकाने वाला है। मुम्बई निवासी एक कारोबारी अपने काम से दिल्ली आया था, जहां उसकी मुलाकात दो युवतियों से हुई। इन युवतियों ने कारोबारी को कार में बिठाया, उसके बाद जब उसे हनीट्रैप में फंसने की जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए।

Karobari se Yuvatiyon ne kiya ye kam

दरअसल, मुम्बई के 64 वर्षीय सुरेंद्र कुमार एक कम्पनी चलाते हैं, वह अक्सर काम से दिल्ली आते रहते हैं। दिल्ली में उनकी मुलाकात एक 24 वर्षीय वंदना से होती है। हालांकि वंदना और सुरेन्द्र की दोस्ती सोशल साइट फेसबुक के जरिए हुई थी। 

दिल्ली आए कारोबारी सुरेन्द्र एक होटल में ठहरते है, यहां उनकी दोस्त वंदना और उसकी साथी युवती उनसे मिलने आती है। इसके बाद सुरेन्द्र उन दोनों युवतियों के साथ होटल से बाहर निकलते हैं और वरना कार में बैठकर चले जाते हैं। इसके बाद उनका सम्पर्क मुम्बई के उनके परिजनों से टूट जाता है। 

हालांकि इसके बाद सुरेन्द्र अपने एक परिचित को कॉल करते हैं और उनसे 30 लाख रुपए का इंतजाम करने की बात करते हैं। इस पर उसे शक होता और वह दिल्ली में पुलिस से सम्पर्क करते हैं। इसके बाद पुलिस उनके बताए होटल में पहुंचती है तो पता चलता है सुरेन्द्र दो युवतियों के साथ चले गए हैं। पुलिस ने होटल से सीसीटीवी फुटेज निकलवाई, सीसीटीवी फुटेज में उस कार का नम्बर मिल जाता है, जिससे वह गए थे। 

Karobari se Yuvatiyon ne kiya ye kam

पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए कार नम्बर और मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर पता चलता है कि लोकेशन गणेश नगर है। पुलिस वहां पहुंचती है तो उन्हें कार तो मिल जाती है, लेकिन वह भी लाबारिश हालत में। ऐसे में पुलिस के सामने फिर समस्या आती है आरोपी किस मकान में कारोबारी को छिपा कर रखे हैं।

पुलिस ने मुम्बई में उनके परिचित से फिरौती मांगने वाले को फोन कर कहे कि रुपयो का इंतजाम हो गया है आरके आश्रम पर आकर ले सकते हैं। इसके बाद जैसे ही बदमाश आश्रम जाने के लिए कार के पास आए पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, इनमें दो युवती, एक महिला और दो युवक शामिल हैं।

 

Web Title: Karobari se Yuvatiyon ne kiya ye kam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया