कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता


SUJEET KUMAR 20/05/2019 10:17:50
78 Views

Lucknow. कांग्रेस पार्टी ने कहा कि अन्तिम चरण के मतदान में मिले रूझानों से स्पष्ट हो गया है कि मतदाताओं ने कांग्रेस को अपार समर्थन दिया है। पार्टी का कहना है कि इससे यह साफ हो गया है कि देश की जनता बदलाव चाहती है और जनविरोधी बीजेपी की मोदी सरकार को हटाने का मन बना चुकी है।

lok sabha election 7 phases voting congress

सातवें चरण की इन 13 लोकसभा सीटों में कांग्रेस के 11 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। मिले रूझानों के आधार पर हमें पूर्ण विश्वास है कि कांग्रेस पार्टी अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जनता जनार्दन का आर्शीवाद पाकर जीत दर्ज करेगी।   

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने बताया कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व पूर्वी एवं पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी क्रमशः प्रियंका गांधी व ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं कर जनता का आर्शीवाद मांगा, जिसमें जनता का अपार स्नेह भारी जनसमर्थन के रूप में दिखा।

जिससे यह बात बिल्कुल प्रमाणित होती है कि उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश की जनता कांग्रेस के नेतृत्व व घोषणापत्र पर पूरा भरोसा करती है इसका आधार व कारण यह भी है कि विगत 10 वर्षों की कांग्रेस यूपीए-1 और यूपीए-2 की सरकारों ने जो भी वादे किये थे उन्हें पूरा किया और जनहित में काम, चाहे वह भूमि अधिग्रहण बिल, किसानों का 72 हजार करोड़ रूपये माफ, सूचना का अधिकार, भोजन का अधिकार, शिक्षा का अधिकार देकर देश के लोगों को आर्थिक रूप से और संवैधानिक रूप से सशक्त किया था।

Web Title: lok sabha election 7 phases voting congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया