मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार


SUJEET KUMAR 20/05/2019 10:51:57
101 Views

New Delhi. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत हो गई। आसिफ अली कैंसर से जूझ रही अपनी बेटी का इलाज अमेरिका में करा रहे थे। इस्लामाबाद यूनाइटेड ने रविवार देर रात ट्वीट कर जानकारी दी है कि आसिफ ताकत और साहस का एक बड़ा उदाहरण हैं। वह हमारे लिए प्रेरणा हैं। गौरतलब है कि आसिफ अली पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में इस्लामाबाद यूनाइटेड की तरफ से खेलते हैं।

Pakistan Cricketer Asif Ali

बता दें कि आसिफ अली ने रविवार को हेडिंग्ले में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पांचवें और आखिरी वनडे में पाकिस्तान की 54 रनों से हार में 22 बनाए थे। इस हार के साथ ही पाकिस्तान ने इंग्लैंड के हाथों वनडे सीरीज 0-4 से गंवाई। 

आसिफ अली को 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के लिए पाकिस्तान की प्रारंभिक टीम में शामिल नहीं किया गया है। मध्यक्रम के बल्लेबाज आसिफ ने अब तक 16 वनडे मैचों में 31.09 की औसत से 342 रन बनाए हैं।

इंग्लैंड में सीमित ओवरों की सीरीज के लिए रवाना होने से पहले आसिफ ने 22 अप्रैल को ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि वह अपनी बेटी को इलाज के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका भेज रहे हैं। 

Web Title: Pakistan Cricketer Asif Ali's Daughter Dies After Cancer Treatment ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया