इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो


NAZO ALI SHEIKH 20/05/2019 11:35:36
49 Views

Mumbai. रमजान के मुबारक महीने में भारत में सबसे ज्यादा एकता और भाईचारा देखने को मिलती है। वहीं बॉलीवुड से लेकर खेल जगत और राजनीतिक पार्टियां भी इफ्तार में शिरकत करके सभी को रमजान की मुबारक बाद देते नजर आते हैं। इस दौरान शिल्पा शेट्टी भी ऐसा ही कुछ करती नजर आईं।

Shilpa Shetty breaks this rule if the iftar party enjoys the fun

दरअसल, रमजान शुरु होती ही बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने रमजान की मुबारकबाद देनी शुरु कर दी थी और बिग बॉस 12 की विनर टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ तो पिछले साल की तरह अपने पति शोएब के साथ इस साल भी रोजा रख रही हैं। 

यह भी पढ़ें... कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरकर लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वायरल हुईं तस्वीरें

वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी रमजान की मुबारकबाद अपने फैंस को वीडियो के जरिए दी है। शिल्पा रमजान के दिनों में रोजा इफ्तार करने यहां एक रेस्टोरेंट में गईं थीं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी एक वीडियो शेयर की है। 

Shilpa Shetty breaks this rule if the iftar party enjoys the fun

वीडियो में शिल्पा ने बताया कि वह 25 साल बाद मोहम्मद अली रोड गईं थीं, रमजान के महीने में यहां पर लोग रोजा इफ्तार करने के लिए लज़ीज खाने और मिठाई का स्वाद चखने के लिए आते हैं, मैंने भी यह मौका नहीं छोड़ा और सिर्फ रविवार को डायट का रूल तोड़कर इन लज़ीज डिसेज को जी भरकर एंजॉय किया। 

शिल्पा ने इस वीडियो में बताया कि उन्होंने क्या-क्या खाया। उन्होंने बताया कि इस दौरान 'मालपुआ, रबड़ी, फिरनी, मलाईखाजा मेन्यू का हिस्सा रहे। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने खूब जमकर खाया और इसके लिए उन्हें अपनी डायट तोड़ने का जरा सा भी दुख नहीं है। उन्होंने कहा कि कभी-कभी डायट तोड़कर खाने का मजा लेने में कोई गलत बात नहीं है।

Web Title: Shilpa Shetty breaks this rule if the iftar party enjoys the fun ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया