कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला


SUJEET KUMAR 20/05/2019 11:43:08
85 Views

New Delhi. देश की राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां के शाहदरा इलाके में एक कुख्यात बदमाश ने एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक एसआई के परिजनो का कहना है कि सब इंस्पेक्टर राजकुमार अवैध शराब की तस्करी रोकने गए थे। तभी इलाके के एक बीसी ने उनके साथ मारपीट की। उन्हें घायल अवस्ता में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। 

delhi shahdara vivek vihar police station sub inspector beating murder accused criminal police crime

इससे पहले सब इंस्पेक्टर के साथ बदमाश ने जमकर मारपीट की थी। घटना विवेक विहार पुलिस स्टेशन इलाके की है। रविवार को हुई इस घटना में छानबीन के दौरान एक दूसरे पक्ष ने जांच अधिकारी को बताया है कि सब इंस्पेक्टर और बदमाश के बीच वीडियो बनाने को लेकर विवाद हुआ था। उसी के बाद मारपीट हुई थी। 

राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी

वहीं पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि हत्या के इस मामले में सभी एंगल से जांच की जा रही है। मृतक सब इंस्पेक्टर राजकुमार दिल्ली के विवेक विहार थाने में तैनात थे। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

 

Web Title: delhi shahdara vivek vihar police station sub inspector beating murder accused criminal police crime ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया