...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब


NAZO ALI SHEIKH 20/05/2019 14:19:20
195 Views

Mumbai. बॉलीवुड में पोर्न इंडस्ट्री से आने के बाद धमाल मचाने वाली हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी आए दिन किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सनी बेहद ही ओपन और बेबाक बोलने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। हालांकि, यह बात अलग है कि बॉलीवुड में आकर उनको काफी संघर्ष करना पड़ा तब जाकर आज मुकाम तक पहुंच पाई हैं। बता दें कि अकसर सनी से उनके बैकग्राउंड या निजी लाइफ से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं, जिसका वह बेहिचक जवाब देती हैं। सनी को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 7 वर्ष हो चके हैं और उन्होंने अपनी मेहनत से अलग पहचान बनाई।     

 So ambitious Sunny Leoni on the background Given shocking answers

सनी से इस बार दोस्तों के साथ पार्टी करने के बारे में पूछा गया। यह भी पूछा गया कि जब लोगों से बातें करतीं तो उनके क्या फील होता है। लोग अभी भी उनके अतीत की वजह से जज करते हैं। क्या इस वजह से उनको शर्मिंदा होना पड़ता है?

वहीं, सनी ने सवालों का जवाब देते हुए कहा कि दोस्तों से एक दूरी का दायरा बना रखा है। वह बाहर नहीं जाती और पार्टी भी नहीं करती। दोस्तों की अहमियत उनकी जिंदगी में बहुत ही खास है। यह बात तो उनको मालूम नहीं कि दोस्त अतीत के कारण जज करते हैं या नहीं। उनके दोस्त भी काफी सीमित ही हैं। वह पहले भी बहुत खुश थीं और आज भी। आपको बता दें कि सनी जल्द ही साउथ की फिल्मों में डेब्यू करेंगी।

 So ambitious Sunny Leoni on the background Given shocking answers

फिल्म का नाम 'वीरामदेवी' है। यह फिल्म बेहद ही रोचक भरी है। इसकी कहानी एक ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म पर आधारित है। बताया जा रहा कि इसका बजट करीब 100 करोड़ का है। फिल्म में सनी लियोनी के साथ ही नवदीप, श्रीनाथ, नासर भी नजर आएंगे। इसके साथ ही बॉलीवुड की बात की जाए तो जिस्म 2' के 'रागिनी MMS 2', 'वन नाइट स्टैंड', 'एक पहेली लीला', 'कुछ कुछ लोचा है' जैसी फिल्मों में वह अपना जलवा दिखा चुकी हैं। सनी तीन बच्चों की मां है। एक बच्ची को गोद लिया और दो सरोगेसी से हुए हैं।

Web Title: So ambitious Sunny Leoni on the background Given shocking answers ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया