मुख्य समाचार
राहुल गांधी सहित 11 विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका, नहीं दी इजाजत मायावती ने बाबा साहब को लेकर कही ये बात, जीत लिया जनता का दिल पूरे देश में जन्माष्टमी की धूम,राष्ट्रपति व पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई शुक्रवार को घर-घर जन्में नन्दलाल बड़ा ऐलान: तेजस्वी की जगह इस नेता के नेतृत्व में आरजेडी लड़ेगी विधानसभा चुनाव चौथे दिन भी सोने के दाम ने पकड़ी रफ्तार, कीमत 39 हजार पहुंचने में 5 रुपये कम श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर 400 बेसहारा गौ माताओं को अर्पण किया जाएगा भोजन CBSE स्कूलों के बच्चों को अब ये काम करने पर मिलेगा ग्रेड मुलायम के अचानक सपा दफ्तर पहुंचने पर मचा हड़कंप, कार्यकर्ताओं को दे डाली ये नसीहत स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी
 

संदिग्ध परिस्थिति में दो दुकानों में लगी आग, डेढ़ लाख का सामान जल कर खाक


SUJEET KUMAR 20/05/2019 15:38:42
28 Views

Lucknow. महराजगंज के नौतनवा क्षेत्र में कोल्हुई थाना के जंगल गुलरिहा की दो दुकानों में सोमवार को आग लग गई, जिससे दोनों दुकानों का लाखों का सामान जलकर राख हो गया। जानकारी के अनुसार, नौतनवा क्षेत्र में कोल्हुई थाना के जंगल गुलरिहा की एक दुकान वहीं के निवासी सुभाष मौर्या की थी वह सिलाई का काम करके किसी तरह अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

two shop Fire in Maharajganj

वहीं, दूसरी दुकान विश्राम चौहान की है। उनकी दुकान जनरल स्टोर की थी। आग लगने से दर्जी की दुकान में रखी तीन सिलाई मशीनें और लगभग पचास हजार का कपड़ा जलकर राख हो गया। वहीं दूसरी जनरल स्टोर की दुकान में रोजमर्रा का सामान जलकर राख हो गया।

आग से दोनों दुकानों का लगभग डेढ़ लाख का नुकसान बताया जा रहा है। दोनों दुकानदारों का कहना है कि संबंधित लेखपाल को मामले की सूचना देने का प्रयास किया लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई है।

Web Title: two shop Fire in Maharajganj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया