बड़े पर्दे पर जल्द ही छाएंगे पीएम मोदी, बायोपिक फिल्म का पोस्टर लांच


NAZO ALI SHEIKH 20/05/2019 15:53:30
45 Views

Mumbai. लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण समाप्त होने के बाद केन्द्र में सरकार बनने को लेकर एग्जिट पोल के आंकड़ों में दोबारा नरेन्द्र मोदी को पीएम बताया जा रहा है। कई एग्जिट पोलों में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाने का दावा किया है। वहीं, दूसरी ओर विवादों में रही पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म का पोस्टर भी लॉन्च कर दिया गया है। पोस्टर में लिखा है कि आ रहे हैं, दोबारा पीएम नरेन्द्र मोदी, अब उनको कोई नहीं रोक सकता।

यह भी पढ़ें... लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, बालों से होगी कमाई, करना होगा ये काम

PM Modi launches poster of biopic film

बताते चलें कि एग्जिट पोल का आंकड़ा आने के बाद बीजेपी में खासा उत्साह बना हुआ है। इस बीच पीएम के बायोपिक फिल्म मेकर्स ने पोस्टर जारी कर दिया है। फिल्म की स्क्रीनिंग दिल्ली में रखी गई है। इस कार्यक्रम में बीजेपी के दिग्गज नेताओं को बुलाया गया है।

बता दें कि शुक्रवार को पीएम की बायोपिक फिल्म रिलीज होगी। इस फिल्म में पीएम मोदी के बचपन से लेकर अब तक के दृश्यों को दिखाया गया है। बता दें कि फिल्म बडे पर्दे पर आने से पहले चुनाव का परिणाम भी आ जाएगा। ऐसे में यदि बीजेपी की सरकार बनती है, तो यह दोगुनी खुशी का आलम होगा।

PM Modi launches poster of biopic film

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान ही फिल्म को रिलीज करने की तैयारी फिल्म डायरेक्टर ने कर ली थी। लेकिन आचार संहिता के कारण फिल्म पर रोक लगा दी गई थी। कई विपक्षी नेताओं ने फिल्म को लेकर आपत्ति जताई थी। इसके बाद ये मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया था। अब चुनाव खत्म होने के बाद फिल्म मेकर्स ने रिलीज की तैयारी तेज कर दी है।

Web Title: PM Modi launches poster of biopic film ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया