समलैंगिक रिश्ते पर अब दुती की बहन ने किया बड़ा खुलासा


SUJEET KUMAR 20/05/2019 16:16:21
249 Views

New Delhi. 'गोल्डन गर्ल' से मशहूर एथलीट दुती चंद ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। 100 मीटर दौड़ में नेशनल रिकॉर्ड होल्डर महिला धावक दुती चंद ने खुद स्वीकारा था कि वो समलैंगिक रिश्ते में हैं। दुती ने बताया कि वह अपने शहर की ही एक महिला मित्र के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं अपने इस खुलासे के बाद वह बुरी तरह से फंसती हुई नजर आ रही है। उनके इस रिश्ते का परिवार ने विरोध करना शुरू कर दिया है। दुती की बड़ी बहन ने सोमवार को कहा कि धाविका की पार्टनर पैसे और पॉपर्टी के लिए उन्हें ब्लैकमेल कर रही है। 

Dutee Chand same sex relationship with soulmate

दुती की बड़ी बहन सरस्वती चंद ने कहा, बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि दुती ने खुद यह फैसला नहीं लिया है। महिला पार्टनर और उसके परिवार की तरफ से दुती को शादी के लिए ब्लैकमेल किया जा रहा है। यह सब दुती के प्रॉपर्टी और धन को छीनने के लिए किया जा रहा है। 

इसके साथ ही सरस्वती ने दुती की पार्टनर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि दुती को खेल से विचलित करने के लिए जाल बुना जा रहा है। उसकी जिंदगी और प्रॉपर्टी पर खतरा मंडरा रहा है, इसलिए मेरी सरकार से गुजारिश है कि उसे सुरक्षा मुहैया कराई जाए। 

सरस्वती ने कहा, वह वयस्क है। यह उसका फैसला है कि उसे लड़के से शादी करनी है या लड़की से, लेकिन दुती को यह सब बोलने के लिए मजबूर किया गया है, नहीं तो शादी के बारे में फैसला बाद में किया जा सकता था। 

 

Web Title: Dutee Chand same sex relationship with soulmate ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया