भंसाली की भतीजी ने नेपोटिज्म पर दिया बड़ा बयान, करने जा रहीं डेब्यू


NAZO ALI SHEIKH 20/05/2019 16:21:21
27 Views

Mumbai. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल ने नेपोटिज्म को लेकर बड़ा बयान देते हुए सभी के होश उड़ा दिए हैं। बता दें कि भंसाली ने शर्मिन के साथ ही जावेद जाफरी के बेटे मीजान को भी लांच किया है। शर्मिन फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में डेब्यू करने को पूरी तरह से तैयार हैं। बॉलीवुड में एंट्री से पहले शर्मिन ने क्या कहा आइए जानते हैं। 

यह भी पढ़ें... पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान

Bhansali s niece made a big statement on napotism, going on to debut

शर्मिन ने इस बात को स्वीकार किया कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म है। यह बातें केवल बॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि हर क्षेत्रों में हैं। फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से आपकी जान पहचान अच्छी है, तो एंट्री मिल जाती है, लेकिन इस समय आपसे लोगों की अपेक्षाएं कहीं ज्यादा बढ़ जाती है। बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए उनको भी कड़ी मेहनत करनी होगी। गौरतलब है कि शर्मिन पहले भंसाली को बाजीराव मस्तानी में असिस्ट कर चुकी हैं। 

आपको बता दें कि हाल में ही फिल्म 'मलाल' का ट्रेलर लांच किया गया था। यह दर्शकों को खूब पसंद भी आ रही है। फिल्म की कहानी मुम्बई में एक चाल की लव स्टोरी पर आधारित है। ट्रेलर को देखकर दर्शकों ने शरमीन और मीजान की केमेस्ट्री को पसंद किया है।

भंसाली ने कहा कि शर्मिन उनके साथ बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में बतौर सहायक निर्देशक काम करके एक अच्छा अनुभव ले चुकी हैं। शर्मिन ने कड़ी मेहनत करके अपने को साबित भी कर दिया है।

Web Title: Bhansali s niece made a big statement on napotism, going on to debut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया