आज़म खान बोले- एग्जिट पोल के नतीजों से देश में डर का माहौल


ABHIMANYU VERMA 21/05/2019 08:06 AM
33 Views

Rampur. लोकसभा चुनाव के मतगणना से पहले आए एग्जिट पोल के नतीजों ने विपक्षी दलों की चिंता को बढ़ा दिया है। ज़्यादातर एग्जिट पोल में एनडीए को बहुमत मिलने की संभावना जतायी जा रही है। हालांकि विपक्ष अभी भी जीत के दावे कर रहा है। वहीं, सपा के कद्दावर नेता आज़म खान का कहना है कि एग्जिट पोल के नतीजों ने देश में दहशत का माहौल बना दिया है। 

Azam Khan said that the atmosphere of fear in the country with the result of exit poll

एग्जिट पोल के नतीजों के बाद सोमवार को आजम खान ने कहा कि जो नतीजे आएंगे, वह पूरे देश के लिए होंगे। लेकिन एग्जिट पोल के साथ पूरे देश में दहशत का माहौल बन गया है और लोग घबराए हुए हैं। 

रामपुर से सपा उम्मीदवार आज़म खान ने कहा कि यह समाज के लिए बहुत अफसोस की बात है कि इस एग्जिट पोल से लोग डर गए हैं। उन्होंने कहा कि इस एग्जिट पोल से न जाने क्या होने वाला है। यह बड़ी खतरनाक अलामत है। 

यह भी पढ़ें:-...एक्जिट पोल ने विपक्ष की बढ़ाई परेशानी, अब उठायेंगे ये कदम

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण का मतदान होने के बाद रविवार को विभिन्न एजेंसियों के एग्जिट पोल सामने आए। जिसमें ज़्यादातर एग्जिट पोल में मोदी सरकार के दोबारा सत्ता में लौटने की संभावना जतायी गयी। एग्जिट पोल के मुताबिक भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए को पूर्ण बहुमत मिल रहा है।

Web Title: Azam Khan said that the atmosphere of fear in the country with the result of exit poll ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया