प्रियंका ने एग्जिट पोल को बताया अफवाह, कहा- कार्यकर्ता न हारें हिम्मत


ABHIMANYU VERMA 21/05/2019 08:55 AM
271 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव के मतगणना से पहले हुए एग्जिट पोल के नतीजों ने विपक्षी दलों की चिंता को बढ़ा दिया है। ज़्यादातर एग्जिट पोल में एनडीए को बहुमत मिलने की संभावना जतायी जा रही है। हालांकि विपक्ष एग्जिट पोल के नतीजों को सिरे से खारिज कर रहा है। वहीं, ईवीएम से छेड़छाड़ की आशंका के चलते विपक्षी दलों ने अपने कार्यकर्ताओं से स्ट्रॉन्ग रूम में रखी मशीनों की निगरानी करने लिए कहा है। 

Priyanka Gandhi told exit poll rumor

विपक्ष को पूरा भरोसा है कि लोकसभा चुनाव में एनडीए हार रही है और एनडीए को जिताने के लिए ईवीएम से छेड़छाड़ की जा सकती है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी एक ऑडियो जारी कर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से ईवीएम की निगरानी और एग्जिट पोल पर ध्यान न देने की अपील की है। 

यह भी पढ़ें:-...आज़म खान बोले- एग्जिट पोल के नतीजों से देश में डर का माहौल

प्रियंका ने कहा है कि आपलोग, अफ़वाहों और एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिये। यह अफवाहें आपका हौसला तोड़ने के लिये फैलाई जा रही है। इस बीच आपकी सावधानी और भी महत्वपूर्ण बन जाती है। स्ट्रॉन्ग रूम और मतगणना केंद्रों पर डटे रहिए और चौकन्ने रहिए। हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी और आपकी मेहनत का फल मिलेगा। 

Web Title: Priyanka Gandhi told exit poll rumor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया