लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए


NAZO ALI SHEIKH 21/05/2019 09:54:37
92 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव के खत्म होते ही और नतीजे आने से पहले ही नमो टीवी जो कि 31 मार्च से ऑन एयर था, अब ऑफ एयर हो गया है। इस चैनल पर केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुराने भाषण और सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी से संबंधित सामग्री दिखाई जाती थी। यह चैनल 17 मई को ऑफ एयर हो गया है। यह जानकारी डायरेक्ट टू होम (डीटीएच) के दो अधिकारियों ने दी है। 

यह भी पढ़ें... 12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

Namo TV stopped after the Lok Sabha election ended, BJP had given so many lacks

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक डीटीएच ऑपरेटर  के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, 'नमो चैनल का प्रसारण दो-तीन दिन पहले बंद हो गया है। हमें उस स्रोत से इंटरनेट सिग्नल मिलने बंद हो गए है, जिसे कि भाजपा संचालित करती है।' दूसरे अधिकारी ने कहा कि 17 मई के बाद से सभी डीटीएच प्लेटफॉर्म से चैनल  का प्रसारण बंद (ऑफ एयर) हो गया है। इसी दिन 17वें लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान थमा था।

Namo TV stopped after the Lok Sabha election ended, BJP had given so many lacks

इस बात की पुष्टि करते हुए भाजपा के सोशल मीडिया मुखिया अमित मालवीय ने कहा, 'चैनल 17 मई से ऑफ एयर हो गया है जिस दिन सभी तरह का चुनाव प्रचार खत्म हुआ।' एक अधिकारी के अनुसार, भाजपा ने डीटीएच सेवा प्रबंधकों को दो महीने तक चैनल को प्रसारित (ऑन एयर) करने के लिए 25 लाख रुपये प्रति महीने दिए थे।

Web Title: Namo TV stopped after the Lok Sabha election ended, BJP had given so many lacks ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया