मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या


ABHIMANYU VERMA 21/05/2019 10:08:31
137 Views

Mirzapur. गाजीपुर में एक महिला को भाजपा को वोट देना भारी पड़ गया। बसपा की जगह भाजपा को वोट देने पर महिला के पति ने फावड़े से काटकर उसकी हत्या कर दी। हालांकि मृतिका के मायके वालों ने आरोपी पति और उसके परिजनों के खिलाफ दहेज हत्या का आरोप लगाया है। 

Woman

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला गाजीपुर के तरवनिया गांव है, जहां पर नीलम नाम की महिला की उसके पति रामबचन ने सोमवार सुबह फावड़े से काटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने देर शाम आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। 

वहीं, हत्या की जानकारी मिलने पर पहुंचे महिला के मायके वालों ने दहेज़ हत्या का आरोप लगाकर सड़क जाम करने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों के समझाने पर परिजन शांत हुए। पुलिस ने आरोपी और उनके परिजनों के खिलाफ दहेज़ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ें:-...प्रियंका ने एग्जिट पोल को बताया अफवाह, कहा- कार्यकर्ता न हारें हिम्मत

भाजपा को वोट देने पर हत्या

पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी पत्नी से बसपा को वोट डालने के लिए कह रहा था, लेकिन उसने भाजपा को वोट दिया। जिसको लेकर रविवार को दोनों के बीच विवाद हुआ था। अगले दिन भी इसी बात को लेकर फिर विवाद हुआ। जिसके बाद रामबचन ने फावड़े से उसकी हत्या कर दी। 

Web Title: Woman's husband killed her when voting for BJP in Ghazipur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया