मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर


GAURAV SHUKLA 21/05/2019 10:28:31
44 Views

Lucknow. एसटीएफ ने सोमवार को अवैध शराब तस्करी करने वाले गिरोह के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 6.50 लाख की कीमत की 172 पेटी शराब बरामद की गई है। 

sadhe 6 lakh ki sarab ke sath taskar giraftar
एसटीएफ ने सोमवार को हरियाणा राज्य से तस्करी कर बिहार तस्करी कर ले जायी जा रही शराब को दो तस्करों सहित पकड़ा है। दोनों का नाम कृष्णा और फूल सिंह है। दोनों ही पानीपत हरयिणा के रहने वाले हैं। उनके पास से 172 पेटी शराब, 3500 रुपये नकद, दो मोबाइल फोन, एक ट्रक और कई अन्य सामान जब्त किए गए हैं। 

इस संबंध में एसटीएफ की ओर से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसटीएफ निरीक्षक अंजनी कुमार के नेतृत्व में टीम ने अभियान को चलाया। पुलिस को सूचना मिली थी कि आगरा एक्सप्रेस वे के रास्ते बिहार शराब भेजी जा रही है। इसी सूचना पर सर्च ऑपरेशन के दौरान शराब तस्करों की गाड़ी हाथ लगी। ट्रक के अंदर एक छिपा हुआ तहखाने में शराब भरकर ले जाई जा रही थी। दोनों तस्करों के विरूद्ध थाना पारा, जनपद लखनऊ में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही है।

Web Title: sadhe 6 lakh ki sarab ke sath taskar giraftar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया