मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव


DEEP KRISHAN SHUKLA 21/05/2019 11:01:44
114 Views

Unnao. रिश्तेदारी में आयी 10 वर्षीय बच्ची की संदिग्ध हालात में तालाब में डूबने से मौत हो गयी। परिजन उसकी तलाश में इधर उधर खोजते रहे। ग्रामीणों ने तालाब में बच्ची को उतराता देख परिजनों को जानकारी दी। आनन फानन उसे बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना उन्नाव के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के हसनापुर गांव की है। 

Girl

मिली जानकारी की मुताबिक बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर के रहने वाले रवींद्र की 10 वर्षीया बेटी प्रतिमा हसनापुर में रहने वाली अपनी मौसी रमा देवी पत्नी मिश्रीलाल के घर आयी थी। देर शाम वह घर से टहलने निकली। 

काफी देर तक जब बच्ची घर में नहीं दिखी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। गांव में इधर अधर तमाम जगह बच्ची को खोजते फिर रहे घर वालों के साथ अन्य ग्रामीण भी उसे खोजने लगे। इसी बीच तालाब में कोई चीज उतराती देख जब ग्रामीणों का ध्यान उधर गया तो उन्हें बच्ची के तालाब में गिरने की जानकारी हुई। 

आनन फानन उसे तालाब से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव कब्ज में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्ची तालाब में कैसे पहुंची इसे लेकर रहस्य बरकरार है। फिलहाल पुलिस उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। 

बच्ची की मौत से दोनों परिवारों के लोग सदमे में हैं। प्रतिमा के माता पिता को अपनी बेटी गंवाने का जहां गम खाए जा रहा है वहीं उसकी मौसी को बहन की बेटी की अपने घर में हुई मौत का डाह अखर रहा है। 

यह भी पढ़े...BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या

Web Title: Girl's dead body recovered in the pond, came aunt's house ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया