मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश


RAJNISH KUMAR 21/05/2019 11:30:40
162 Views

New Delhi. स्पा सेंटर सेक्स रैकेट के लिए सुरक्षित स्थान बनते जा रहे हैं। इसे लेकर आए दिन खुलासे हो रहे हैं। ताजा मामला दिल्ली के सिटी सेंटर मॉल का है, जहां एक स्पा सेंटर के बाहर सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी कर 11 युवतियों को आपत्तिजनक वस्तुओं के गिरफ्तार कर लिया गया है।

Spa Center me chal raha tha sex racket

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली महिला आयोग की महिला हेल्पलान 181 पर 18 मई को एक फोन आया। फोन के जरिए बताया गया कि रोहिण के सिटी सेंटर मॉल में 'द अट्रैक्शन स्पा' में सेक्स रैकेट चल रहा है। फोन करने वाला पत्रकार बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि शिकायत करने वाले पत्रकार ने ग्राहक बनकर स्टिंग आपरेशन किया। स्पा सेंटर में उसको अलग-अलग दरों पर युवतियों की पेशकश की गई थी। शिकायतकर्ता ने इसकी रिकार्डिंग भी की थी।

Spa Center me chal raha tha sex racket

शिकायत के बाद दिल्ली महिला आयोग की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर स्पा सेंटर में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान स्पा में हड़कम्प मच गया। स्पा से पुलिस ने 11 युवतियों को आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें... पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने चुनाव आयोग की तारीफ की, कहा- शानदार तरीके से किया काम

वहीं, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने राजधानी में लम्बे समय से सेक्स रैकेट चल रहा है। आयोग पूरी तरह से इसे बंद कराने का प्रयास करेगी।

 

Web Title: Spa Center me chal raha tha sex racket ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया