मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

चीते की रफ्तार से दौड़ लगा कर टाइगर श्रॉफ ने ऐसे दी प्रतिद्वंदी को मात, देखें वीडियो


SHREYA SAXENA 21/05/2019 13:01:36
26 Views

Mumbai. बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपनी कमाल की एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ अपने कमाल के एक्शन सींस और दमदार डांसिंग मूवस के लिए काफी मशहूर हैं। टाइगर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर ही डांस और एक्शन की वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं, साथ ही उन वीडियोज़ को देख कर फैंस को काफी प्रेरणा भी मिलती है। 

यह भी पढ़ें:- कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में कुछ इस तरह रोमांटिक होते नज़र आए प्रियंका-निक, देखें तस्वीरें

Tiger Shroff running video viral

हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। उस वीडियो में टाइगर रेस लगते हुए नज़र आ रहे हैं। 

Tiger Shroff running video viral

टाइगर के अलावा इस वीडियो में कुछ लोग और दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ अपने प्रतिद्वंदी से दौड़ में आगे निकल कर अपने प्रतिद्वंदी को हरा देते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को फैंस अपने लाइकस और कमेंट्स के ज़रिये टाइगर की प्रशंसा कर रहे हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Heading into my cheat meal be like 🔥⚡#soty2 #bts #🏆

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on May 18, 2019 at 11:01pm PDT

 

 

Web Title: Tiger Shroff running video viral ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया