मुख्य समाचार
पश्चिम बंगाल में किशोर सहित दो लोगों की मौत, भड़की हिंसा रेलवे भर्ती बोर्ड इस तिथि को जारी करेगा सीबीटी का एडमिट कार्ड गरीब की जमीन से कब्जा हटाने में लग रहे महीनों भविष्य के आर्यावर्त का असली चेहरा दिखाती है वेब सीरीज 'लैला' अधिकारी के फार्म हाउस पर दुष्कर्म मामले में अखिलेश समेत 7 गिरफ्तार, मुलायम और बाउंसर अभी भी फरार  लखनऊवासियों को ख़ूब रास आ रहे मेट्रो के सोवनियर आइटम्स निलंबित कोटेदार की दुकान निरस्त करने की जिलाधिकारी से मांग देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पुलिस तो चौंकाने वाला हुआ खुलासा मेट्रो स्टेशन पर युवती को देख युवक करने लगा मास्टरबेट, तमाशा देखते रहे लोग ओडिशा: इस दिन जारी होगा CHSE+2 का परिणाम, शिक्षामंत्री ने की घोषणा वृहद कुक्कुट एवं लघु पशु एक दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन 20 को 91 हजार करोड़ कर्ज घोटाले में ED की गिरफ्त में दो बड़े ऑफिसर, मामले की पहली गिरफ्तारी यूपी में अपराधों की बाढ़ के बावजूद भाजपा सरकार के कानों पर नहीं रेंग रही जूं : अखिलेश टीम इंडिया को झटका, धवन पूरे वर्ल्ड कप से बाहर, ऋषभ पंत हुए शामिल अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

एक्स वाइफ़ और दोनों बेटों के साथ एक बार फिर स्पॉट हुए ऋतिक रोशन


SHREYA SAXENA 21/05/2019 13:15:55
33 Views

Mumbai. बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन अपने कमाल के स्टारडम के चलते अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। ऋतिक को अक्सर ही उनकी एक्स वाइफ़ सुजै़न के साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में ऋतिक रोशन को एक्स वाइफ़ सुजै़न और दोनों बेटों ऋहान और ऋदान के साथ फ़ैमिली आउटिंग पर एक रेस्टोरेंट के बाहर साथ स्पॉट किया गया। 

यह भी पढ़ें:- कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में कुछ इस तरह रोमांटिक होते नज़र आए प्रियंका-निक, देखें तस्वीरें

Sussanne Hrithik spotted with sons at lunch

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक, सुजै़न और उनके दोनों बेटे लंच के लिए जा रहे थे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही उन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक की आने वाली फिल्म 'सुपर 30' होगी, जो 26 जुलाई, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#hrithikroshan with ex wife #suzzane & friend #gayatrioberoi & #vikasoberoi snapped at Yatucha

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on May 19, 2019 at 1:14am PDT

 

 

Web Title: Sussanne Hrithik spotted with sons at lunch ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया