मशहूर फिल्म निर्माता का निधन, बॉलीवुड में शोक


NAZO ALI SHEIKH 21/05/2019 14:12:04
75 Views

Mumbai. मशहूर फिल्म निर्माता व इतिहासकार विजया मुले का 98 वर्ष की आयु में गत रविवार को निधन हो गया। विजया के निधन से बॉलीवुड में शोक है। बता दें कि विजया का जन्म 16 मई, 1921 में हुआ था। विजया ने 1959 में दिल्ली फिल्म सोसाइटी की स्थापना भी की थी। इसके बाद अपनी मेहनत के दम पर फेडरेशन ऑफ फिल्म सोसाइटी की संयुक्त सचिव बनीं। 

यह भी पढ़े... BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या

Famous film producer dies, Bollywood mourns

विजया फिल्म निर्माताओं में अपनी अलग पहचान बनाने में सफल रहीं। आज भी उनकी सराहना फिल्म निर्माता के तौर पर खूब की जाती है। मुले की बेटी व अभिनेत्री सुहासिनी मुले ने मां के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि वह बूढ़ी हो चुकी थीं। किसी भी तरह की बीमारी मां को नहीं थीं। उनकी मां 98 वर्ष की हो गई थीं। ब्लडप्रेशर या मधुमेह या अन्य किसी भी तरह की बीमारी नहीं थी। उनकी मां बूढ़ी होने के साथ ही कमजोर भी हो रही थीं। खाना भी कम खाने लगी थीं। 

सुहासिनी ने बताया कि उनकी मां ने गत 10 मई को फोन किया था। मां ने कहा था कि उनको अच्छा फील नहीं हो रहा। इसके बाद मां एस्कॉर्ट्स अस्पताल लेकर पहुंचे थे। यहां उनकी मां चार दिनों तक भर्ती रहीं। वह अस्पताल में अधिक दिनों तक वेंटिलेटर पर नहीं रहना चाहती थीं। इसके बाद उन्हें 14 मई को घर लेकर आ गए थे। 19 मई को अनकी मां का निधन हो गया।

Web Title: Famous film producer dies, Bollywood mourns ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया