फिट हुए केदार जाधव, टीम संग खेलेंगें वर्ल्ड कप 2019


SHREYA SAXENA 21/05/2019 14:22:04
112 Views

Mumbai. भारतीय क्रिकेट टीम 30 मई से इंग्लैंड में शुरू होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 की तैयारियों में जी-जान से जुटी हुई है। हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग सीज़न 12 में खेलते हुए तेज़ तर्रार खिलाड़ी केदार जाधव का कंधा चोटिल हो गया था, जिसकी वजह से केदार जाधव के विश्व कप 2019, में खेलने पर संशय बना हुआ था। 

यह भी पढ़ें:- समलैंगिक रिश्ते पर अब दुती की बहन ने किया बड़ा खुलासा

Kedar Jadhav is declared fit to play in 2019 Cricket World Cup

लेकिन अब खबर आई है की केदार जाधव फिट हो चुके हैं और विश्व कप में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। खबरों के मुताबिक, टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट ने जाधव को फिट घोषित कर दिया है और वह टीम के साथ विश्व कप जाने को तैयार हैं। केदार जाधव के चोटिल होने पर ऐसी खबरें आई थीं कि उनकी जगह अंबाती रायडू, ऋषभ पंत, ईशांत शर्मा, अक्षर पटेल और नवदीप सैनी में से किसी को टीम में जगह मिल सकती है, मगर अब केदार जाधव के फिट हो जाने की खबर से अंबाती रायडू, ऋषभ पंत, ईशांत शर्मा, अक्षर पटेल और नवदीप सैनी के जाधव की जगह विश्व कप में खेलने की खबरों पर विराम लग गया है। 

Kedar Jadhav is declared fit to play in 2019 Cricket World Cup

 

Web Title: Kedar Jadhav is declared fit to play in 2019 Cricket World Cup ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया