EVM की रखवाली करने पहुंचे गठबंधन के समर्थक, पुलिस ने भांज दी लाठियां 


GAURAV SHUKLA 21/05/2019 14:57:30
82 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव के परिणाम को लेकर सामने आए एग्जिट पोल के बाद से सियासी पारा चढ़ा हुआ है। एक ओर जहां एनडीए खेमा एग्जिट पोल को लेकर खासा उत्साहित है, वहीं विपक्ष इसे पूरी तरह सिरे से नकार रहा है। वहीं एग्जिट पोल के साथ ही इवीएम की पहरेदारी को लेकर भी सियासत गरमाई हुई है। ताजा मामला मऊ जनपद का है जहां ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका के मद्देनजर गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय के समर्थक स्ट्रॉग रूम के बाहर सुरक्षा करने को लेकर पहुंच गये। 

mau me gathbandhan samarthko ki pitai
नवीन कृषि मंडी के बार इस तरह समर्थकों के जमावड़े की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक भारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद समर्थकों को हटाने के प्रयास के क्रम में पुलिस द्वारा लाठीचार्ज भी किया गया। जिसको लेकर मौके पर अफरा तफरी मच गयी।

वहीं, सपा के विधायक की गाड़ियों को भी पुलिस ने मौके से ही कब्जे में ले लिया। गौरतलब है कि जिलाधिकारी द्वारा पहले ही बसपा उम्मीदवार के दो लोगों को स्ट्रॉग रूम के बाहर देखभाल की परमीशन दी जा चुकी है। बावजूद इसके बिना जिला प्रशासन को सूचित किये सपा-बसपा के समर्थक वहां पहुंचे थे। जिसके बाद पुलिस द्वारा यह कार्रवाई की गयी है। 

mau me gathbandhan samarthko ki pitai

Web Title: mau me gathbandhan samarthko ki pitai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया