मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

कमलनाथ सरकार गिराने के लिए भाजपा दे रही है 50 करोड़ रुपए का ऑफर


ABHIMANYU VERMA 21/05/2019 15:01:21
29 Views

Bhopal. लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने से पहले भाजपा के नेता मध्य-प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिरने का दावा कर रहे हैं, जिसने प्रदेश की सियासी सरगर्मी को बढ़ा दिया है। वहीं, कमलनाथ सरकार में मंत्री प्रदुम्न सिंह ने भाजपा पर ख़रीद-फरोख़्त का आरोप लगाया है। 

BJP is offering 50 crores of rupees to demolish Kamal Nath government

प्रदुम्न सिंह ने आरोप लगाया है कि मध्य प्रदेश में भाजपा कांग्रेस विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। उनहोंने दावा किया कि वो एक-एक विधायक को 25 करोड़ रुपए का ऑफर दे रही है और मना करने पर वो 50 करोड़ रुपए देने के लिए तैयार है, लेकिन उनकी पार्टी का कोई साथी (विधायक) बिकने वाला नहीं है। 

यह भी पढ़ें:-...Exit Poll : जानिए मैनपुरी और अमेठी की वीआईपी सीटों पर कौन मार रहा है बाजी

गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सोमवार को गवर्नर को पत्र लिखा था। जिसमें भार्गव ने कमलनाथ सरकार से बहुमत साबित करने के लिए विधानसभा का सत्र बुलाने का आग्रह किया था। जिसके बाद से प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। 

Web Title: BJP is offering 50 crores of rupees to demolish Kamal Nath government ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया