मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

मीडिया से नाराज कुमारस्वामी ने दिया बड़ा बयान,कहा नियंत्रण करने के लिए बनाएंगे कानून


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/05/2019 15:07 PM
28 Views

Bangalore. कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी कुमारस्वामी पर स्थानीय मीडिया द्वारा उन पर और उनके परिवार पर शोज के अंतर्गत तंज कसे जाने को लेकर नाराज हैं। मीडिया में कांग्रेस -जेडीएस (जनता दल सेक्युलर) के भविष्य को लेकर आने वाली अटकलों से भी वह नाराज हैं। कुमारस्वामी ने कहा कि मीडिया को नियंत्रित करने के लिए कानून बनाएंगे।

Angry Congress Swamy gave a big statement, said the law to control

मीडिया हमें गलत दिखाकर किसकी मदद कर रही है

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मीडिया हमें गलत दिखाकर किसकी मदद कर रही है। मैं मीडिया को नियंत्रित करने के लिए एक कानून पेश करने के बारे में विचार कर रहा हूं। हास्य के नाम पर वह राजनेताओं का आपमान कर रहे हैं। स्वामी ने मीडिया से पूछा कि राजनेताओं के प्रति आपकी क्या राय है। आप राजनेताओं को क्यों लक्षित करते हैं? किसने आपको ​बिना किसी आधार के नेताओं को गलत तरीके से दिखाने का अधिकार दिया है।

स्वामी ने कहा इस समय मीडिया जो कर रहा है उसे करने दीजिए

कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कहा कि जिस तरीके से न्यूज चैनल काम कर रहे हैं मैं उससे बहुत दुखी हूं। मैं उनसे इन दिनों दूर रहता हूं। जैसा वह सोचते हैं उन्हें वैसा करने दीजिए। चैनलों को कहानियों पर रचनात्मक समाचार प्रसारित करने से पहले विचार करना चाहिए। दिलचस्प बात यह है कि कुमारस्वामी खुद एक कन्नड़ न्यूज चैनल कस्तूरी न्यूज के मालिक हैं। जिसे उनकी पत्नी और विधायक अनीता संचालित करती हैं। 


 

 

Web Title: Angry Congress Swamy gave a big statement, said the law to control ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया