मैं तीन लाख वोटों से नहीं जीता तो समझो पूरे देश में बेईमानी: आजम खान


ABHIMANYU VERMA 21/05/2019 15:59:11
25 Views

Rampur. लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने से पहले ईवीएम में गड़बड़ी के आरोप लगाने शुरू हो गए। सभी विपक्षी दल एक सुर में ईवीएम पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इसी क्रम में सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने ईवीएम में धांधली की आशंका जतायी है। 

Azam Khan said that if I did not win by 3 lakh votes, then understand the dishonesty in the whole country.

आज़म खान ने कहा कि अगर उनकी जीत तीन लाख वोटों से नहीं हुई तो फिर पूरे देश में बेईमानी हो रही है। इससे पहले एग्जिट पोल के नतीजों पर सोमवार को आजम ने कहा था कि जो नतीजे आएंगे, वह पूरे देश के लिए होंगे। लेकिन एग्जिट पोल के साथ पूरे देश में दहशत का माहौल बन गया है और लोग घबराए हुए हैं। 

बता दें कि यूपी में कई जगहों पर भाजपा विरोधी दलों के प्रत्याशी ईवीएम बदले जाने की आशंका जताते हुए धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसमें गाजीपुर में गठबंधन के उम्मीदवार अफजल अंसारी और मिर्जापुर में कांग्रेस प्रत्याशी ललितेशपति त्रिपाठी नाम शामिल है।  

Web Title: Azam Khan said that if I did not win by 3 lakh votes, then understand the dishonesty in the whole country. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया