मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

राबड़ी देवी ने मतगणना से पहले चुनाव आयोग पर लगाया गंभीर आरोप


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/05/2019 17:47:45
19 Views

Patna. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मतगणना से पहले चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप लगाया है। राबड़ी देवी ने ट्वीट में लिखा कि सीबीआई, ईडी की तरह चुनाव आयोग ने बीजेपी से गठबंधन कर लिया है और उसी के साथ मिलकर बेशर्मी के साथ काम कर रहा है। इसके साथ ही राबड़ी देवी ने तेजस्वी यादव के वोट न देने के सवाल पर कहा कि वोटिंग के दौरान तेजस्वी को बदनाम करने के लिए उसके पहचान पत्र पर दूसरे की फोटो लगा दी गई ​थी, ताकि बेवजह विवाद उत्पन्न कर नकारात्मकता व विघ्र पैदा किया जाए।

Rabri Devi imposes serious charges on Election Commission before counting

तेजस्वी की जगह दूसरी फोटो लगाने के मामले क्या कार्रवाई की

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष के साथ चुनाव आयोग का ऐसा सलूक दुर्भाग्यपूर्ण है। राबड़ी देवी ने कहा जब तेजस्वी यादव के खिलाफ को नहीं छोड़ते तो सोचिए आम मतदाता के साथ कैसा होगा?

चुनाव आयोग ने तेजस्वी की जगह किसी और का फोटो लगाने के मामले में क्या कार्रवाई की? इसका दोषी कौन है? तेजस्वी के साथ ही ऐसा क्यों किया गया? क्या साजिश रची जा रही थी। राबड़ी देवी ने कहा कि मेरी बेटी सिंगापुर से वोट देने के लिए पटना आई थी, लेकिन उसका नाम मतदान सूची से गायब था। राबड़ी देवी ने कहा कि चुनाव आयोग के अधिकारी बताए इसका जिम्मेदार कौन है? 

ईवीएम से लदी गांड़िया सड़कों पर क्यों घूम रही हैं

राबड़ी देवी ने चुनाव आयोग से पूछा कि ईवीएम से लदी गाड़ियां सड़कों पर क्यों घूम रही हैं। ये सभी गांड़ियां कहां से आ रही है इसका जवाब कौन देगा। आयोग को इस बात को देश और सभी विपक्षी दलों के सामने रखना चाहिए।

 

Web Title: Rabri Devi imposes serious charges on Election Commission before counting ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया