मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों ने विधायक सहित परिवार को गोलियों से भूना,मचा कोहराम


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/05/2019 17:55:31
26 Views

Itanagar.अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों ने एनपीपी विधायक तिरोंग अबो समेत परिवार के 11 अन्य लोगों को गोलियों से भून दिया है। इस घटना पर मेघालय के सीएम कोनराड संगमा ने हमले की निंदा की है। वहीं इस घटना पर कोहराम मचा हुआ है।

In Arunachal Pradesh, the attackers threw the family, including MLAs, with bullets,

सीएम ने पीएम से उग्रवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

मेघालय के सीएम कोनराड संगमा ने कहा कि विधायक तिरोंग अबो और उनके परिवार की हत्या की खबर से पूरे प्रदेश में शोक की लहर है। संगमा ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह व पीएम मोदी से उग्रवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि हमला संदिग्ध नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड (एनएससीएन) के उग्रवादियों द्वारा किया गया है। बता दें कि नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड एक नागा विद्रोही समूह है।
 

 

Web Title: In Arunachal Pradesh, the attackers threw the family, including MLAs, with bullets, ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया