नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका 


GAURAV SHUKLA 22/05/2019 10:15:41
66 Views

Lucknow. भाजपा के खिलाफ लगातार विवादित बयान देने के बाद मंत्री पद गंवा चुके ओम प्रकाश राजभर की मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं। सियासी गलियारों में इन दिनों राजभर की पार्टी के विधायकों की बगावत की बातें जोरों पर हैं। कथिततौर पर सुभासपा के कुछ विधायक जल्द ही पार्टी से किनारा कर भाजपा के पाले में शामिल हो सकते हैं। वहीं इन कयासों को बल राजभर के उस बयान से भी मिल रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि जिसको जहां जाना है जाए हम किसी को भी नहीं रोकेंगे। 

subhaspa se naraj vidhyak de sakte hai istifa
गौरतलब है कि 2002 में गठित सुभासपा का खाता पहली बार 2017 के चुनावों में खुला था। 2017 चुनाव में 8 सीटों पर लड़ने वाली सुभासपा ने 4 सीटों पर जीत दर्ज की थी, इसी के साथ पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भी पहली बार ही विधायक चुने गये थे। ओम प्रकाश राजभर गाजीपुर के जहूराबाद सीट से चुनाव जीते थे। इसके साथ ही त्रिवेणी राम जिले की ही जखनिया सीट, कैलाशनाथ सोनाकर वाराणसी की अजगरा और रामानंद बौद्ध कुशीनगर की रामकोला सीट से विधायक चुने गये थे। 
फिलहाल अंदेशा जताया जा रहा है कि सुभासपा के तीनों विधायक पार्टी में हो रही उपेक्षा से काफी आसंतुष्ट है। जिसके चलते वह पार्टी से किनारा कर सकते हैं। 

Web Title: subhaspa se naraj vidhyak de sakte hai istifa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया