एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं...


NAZO ALI SHEIKH 22/05/2019 12:31:23
89 Views

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय आज कल सुर्खियों में छाय हुए हैं। दरअसल हाल ही में विवेक ने एग्जिट पोल को लेकर एक ट्वीट किया था जिसके बाद से वह सभी के निशाने पर आ गए हैं। उन्हें सभी की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल उन्होंने ट्विटर पर एग्जिट पोल से जुड़ा एक ऐसा मीम शेयर किया, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और उनकी तस्वीर के जरिए एग्जिट पोल और नतीजों पर कटाक्ष किया था। वहीं अब अनुपम खेर भी इस ट्वीर में कूद पड़े उन्होंने इस तरह का मजाक उड़ाने के लिए उनकी घोर निंदा की है। 

यह भी पढ़ें... पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

Anupam Kher criticized Vivek Oberoi for the tweet with exit polls, said Esha Gupta

बता दें कि अनुपम खेर अपनी आऩे वाली फिल्म वन डे के ट्रेलर लॉन्च पर ईशा गुप्ता के साथ पहुंचे थे। जब पत्रकारों ने विवेक ओबेरॉय  मामले पर अनुपम खेर से सवाल किया तो उन्होंने कहा, यह बहुत शर्मनाक है, सिंपल सी बात है, उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था। अनुपम खेर ने कहा, 'इसे कूल नहीं कहा जा सकता। यह आपकी मानसिकता दिखाता है, खास तौर पर तब जब आप इसमें थोड़े से भी शामिल हुए हैं। यह बिलकुल भी अच्छी बात नहीं है।'

Anupam Kher criticized Vivek Oberoi for the tweet with exit polls, said Esha Gupta

ईशा गुप्ता ने इस मामले पर अनुपम खेर के साथ दिखीं। उन्होंने कहा, 'यह इस बात को दिखाता है कि उसका स्वभाव कैसा है। खासकर तब जब आप एक नाबालिग को इसमें शामिल कर लेते हैं। इसे शालीन नहीं कहा जा सकता है। ये दिखाता है कि वो किस तरह के इंसान हैं और उनकी मानसिकता किस तरह की है। ये बेहद शर्मनाक है।'गौरतलब है चारों तरफ से कड़ी आलोचना का शिकार होने के बावजूद पहले तो विवेक ओबेरॉय ने इस कंट्रोवर्सी पर माफी मांगने से साफ इनकार किया था, मंगलवार सुबह उन्होंने अपने इस मीम को डिलीट करते हुए माफी भी मांग ली थी।

Web Title: Anupam Kher criticized Vivek Oberoi for the tweet with exit polls, said Esha Gupta ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया