राहुल ने एग्जिट पोल पर बयान देकर जीत लिया जनता का दिन


NAZO ALI SHEIKH 22/05/2019 14:58:20
56 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव के बाद प्रशासन ने 23 मई को होने वाली मतगणना को लेकर तैयारी जोरों से शुरू कर दी है। चैनलों ने जिस तरह से एग्जिट पोल के आंकड़ों को दिखाते हुए बीजेपी को जीत दिला दी है, विपक्षियों ने ईवीएम पर सवाल खड़ा कर दिया है। ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर देश भर में मुद्दा उठ रहा है। हालांकि, चुनाव अयोग ने किसी भी तरह की गड़बड़ियों से साफ इंकार कर दिया है। वहीं, अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ईवीएम पर बयान देकर जनता का दिन जीत लिया है। 

Rahul gave a statement on exit poll and won the day

राहुल ने कहा कि टीवी चैनलों और एजेंसियों के एग्जिट पोल ने बीजेपी की जीत पर मुहर लगा दी है। कांग्रेस के कार्यकर्ता सावधान हो जाएं। उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि ‘फर्जी एग्जिट पोल’ से कार्यकर्ता बिल्कुल भी निराश नहीं हों। पार्टी पर भरोसा रखें उनकी मेहनत जरूर रंग लाएगी।

राहुल ने ट्वीट करके कहा कि प्रिय कार्यकर्ताओं आने वाले 24 घंटों तक के लिए आप पूरी तरह से अलर्ट हो जाएं। आप सिर्फ सच्चाई के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। सभी कार्यकर्ता सतर्क और चौकन्ना रहें। 

बता दें कि रहुल गांधी से पहले प्रियंका गांधी ने भी कार्यकर्ताओं को अलर्ट किया था। प्रियंका ने कार्यकर्ताओं से कहा था कि वह चैनलों पर जारी होने वाले एग्जिट पोल पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दें। स्ट्रांग रूम तथा मतगणना केंद्रों पर डटे रहें। अफवाहों से कार्यकर्ता दूर रहें और हिम्मत नहीं हारें। यह सब केवल आपको निराश करने के लिए ही किया जा रहा है। चौकन्ने रहिए, आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी।

Web Title: Rahul gave a statement on exit poll and won the day ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया