मुख्य समाचार
 

स्वरा को ट्रोल करना फिल्ममेकर को पड़ा भारी, मिला करारा जवाब


NAZO ALI SHEIKH 22/05/2019 15:04:47
28 Views

Mumbai. बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर स्वरा भास्कर अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। इन दिनों राजनीति पर भी बयान देकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली स्वरा से कोई भूलकर भी पंगा नहीं लेना चाहता, जो भी उनसे उलझने की कोशिश करता है, वह उसे करारा जवाब देती हैं। फिल्ममेकर अशोक पंडित को स्वरा के फोटो पर कमेंट करना मंहगा पड़ गया। स्वरा ने अशोक को इसका करारा जवाब दिया है।  

Throling the Swara, the filmmaker got the heavy, mixed response

बताते चलें कि स्वरा ने गत 18 मई को ट्विटर पर अपनी फोटो शेयर की थी। जिसमें स्वरा भगवा रंग की चुनरी ओढ़े हुए थीं। अशोक पंडित ने ट्वीट में कमेंट करते हुए कहा कि  अभी तो एक्जिट पोल 2019 का ही रिजल्ट आया है, आगे देखिए होता है क्या।' यह ट्वीट स्वरा को नागवार गुजरी और करारा जवाब दिया।

स्वरा ने जवाब देते हुए कहा कि 'श्रीमान पंडित - मैं आपसे पूरे आदर के साथ और जिस आदर के आप हकदार नहीं हैं, वो भी आपको देती हूं। साथ ही यह भी कहूंगी कि आप या आपके गोडसे प्रेमी मित्रों का भगवा पर एकाधिकार नहीं है।

स्वरा ने आगे लिखा कि आपके दिलों में मौजूद नफरत को छुपाने के लिए आप इस भगवा का चाहे कितना ही दुरुपयोग क्यों ना कर लें। आप इस सच से कभी भाग नहीं पाएंगे कि आम हिन्दू आपकी इस नफरत की राजनीति से घृणा करता है। इस सच का सामना कीजिए!! 

आपको बता दें कि स्वरा के विचार बीजेपी विरोधी वाला लोग कहते हैं। यही कारण रहा कि फिल्म मेकर अशोक ने उनको ट्वीट पर कमेंट कर घेरने की कोशिश की। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं जब सोशल मीडिया पर स्वरा सुर्खियों में आई हों।

कन्हैया कुमार को सपोर्ट करने के कारण बीजेपी ने स्वरा पर निशाना साधा था। वर्कफ्रंट की बात करें तो  2018 में फिल्म वीरे दी वेडिंग में स्वरा नजर आई थीं। इस फिल्म में स्वरा के साथ ही  कपूर खान और सोनम कपूर भी अहम रोल निभाईं थी। 

Web Title: Throling the Swara, the filmmaker got the heavy, mixed response ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया