मुख्य समाचार
 

नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त


RAJNISH KUMAR 22/05/2019 15:46:32
103 Views

Lucknow. फिल्मों से लेकर असल जिन्दगी में प्रेमी और प्रेमिका को लेकर तमाम किस्से आपको सुनने में मिल जाएंगे, लेकिन नई नवेली दुल्हन का ससुराल में ही अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाना बहुत कम सुना होगा। दरअसल, ताजा मामला यूपी के बरेली के बहेड़ी क्षेत्र का है, जहां नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया गया। परिजनों ने प्रेमी की जमकर पिटाई भी कर दी। इसके बाद नई नवेली दुल्हन के ससुराल वालों ने एक अजीबो गरीब शर्त रख दी है। आइये जानते हैं क्या है ये शर्त-

Dulhan ki Premi Sang Pakda

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बहेड़ी निवासी एक युवक का जल्द ही विवाह हुआ था। विवाह के बाद वह अपने काम से बाहर गया था और उसके परिजन भी घर पर नहीं थे। इस बीच दुल्हन ने अपने प्रेमी को अपने घर बुला लिया। हालांकि कुछ देर बाद उसके ससुर आ गए। 

ससुर ने बहू को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देखा तो वह अवाक रह गए। इसके बाद उन्होंने परिजनों को भी बुला लिया। उन्होंने उसके प्रेमी की जमकर पिटाई भी कर दी। इसके बाद जो हुआ वो काफी चौकाने वाला था। बताया जा रहा है कि इस दौरान बहू भी अपने प्रेमी संग जाने को लेकर अड़ गई। 

Dulhan ki Premi Sang Pakda

इसके बाद ससुराल वाले भी बहू की बात पर राजी हो गए, लेकिन उन्होंने बहू के प्रेमी के सामने शर्त रखा दी। ससुराल वालों ने कहा कि शादी में जितना खर्च हुआ है वो प्रेमी उठाएगा। उसके बाद प्रेमिका को ले जाएगा। इस पर प्रेमी भी राजी हो गया। बताया जा रहा है कि खर्च चुकाने के बाद अदालत में वह प्रेमिका के साथ शादी करेगा।

 

Web Title: Dulhan ki Premi Sang Pakda ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया