मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

मतगणना से पहले राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को किया सतर्क, कहा- फर्जी एग्जिट पोल से न हो निराश


RAGHVENDRA CHAURASIA 22/05/2019 16:37 PM
14 Views

New Delhi. मतगणना से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने कार्यकर्ताओं को सतर्क किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि अगले 24 घंटे काफी महत्वपूर्ण हैं। राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि फर्जी एग्जिट पोल से निराश न हो। उन्होंने कहा कि आप सतर्क व चौकन्ना रहें।

Prior to counting, Rahul Gandhi cautions activists. Do not get frustrated with some fake exit polls

कार्यकर्ताओं की मेहनत बेकार नहीं जाएगी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे फर्जी एग्जिट पोल से निराश नहीं हों और सतर्क रहें हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता और पार्टी पर विश्वास रखें क्योंकि उनकी मेहनत बे​कार नहीं जाएगी। जय हिंद 

प्रियंका गांधी ने भी कार्यकर्ताओं को किया था सतर्क

इससे पहले कांग्रेस महा​सचिव प्रियंका गांधी ने भी कार्यकर्ताओं को सतर्क किया था। प्रियंका ने कहा था कि कार्यकर्ता एग्जिट पोल पर ध्यान न दे और स्ट्रांग रूम तथा मतगणना केंद्र पर डटे रहें। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि आपकी मेहनत का फल मिलेगा।

 

Web Title: Prior to counting, Rahul Gandhi cautions activists. Do not get frustrated with some fake exit polls ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया